7 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या का खुलासा : सहेली के भाई ने बलात्कार करने के बाद शोर मचाने पर गला दबाकर कर दी थी हत्या….

0

बलौदाबाजार :- सात साल की बच्ची के साथ बलात्कार और फिर हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में एक मृतिका बच्ची के सहेली का भाई है। पुलिस दोनों आरोपियों को ज्युडिशियल रिमांड पर लेकर उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही हैं।
घटना बलौदाबाजार कोतवाली थाना क्षेत्र के पौंसरी गांव की है। 25 मई को गांव के ही एक किसान की बेटी खेलते हुये अचानक गायब हो गयी थी,जिसके बाद बच्ची के गुमशुदगी की शिकायत बच्ची के परिजनों ने पुलिस में की थी। जांच के दौरान 26 मई की सुबह गांव के ही एक कुएं में बच्ची का शव मिला था।
बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला था कि बच्ची का रेप के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। रिपोर्ट सामने आने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुये गांव के ही दो युवकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू की जिसके बाद दोनों युवकों ने पहले तो पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने जब कढ़ाई से पूछताछ की तो दोनों आरोपी ने हत्या और रेप की बात कबूल कर ली। आरोपियों में एक आरोपी 17 वर्षीय मृतक बच्ची के सहेली का भाई है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि घटना वाले दिन मृतिका बच्ची उसके घर खेलने के लिए आयी थी। इस दौरान आरोपी की बहन घर पर नहीं थी। इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी ने बच्ची को जबरन बाथरूम में ले जाकर उसके साथ रेप किया उसके बाद जब बच्ची शोर मचाने लगी तो आरोपी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। बच्ची की मौत होने के बाद आरोपी ने उसके शव को अपने दोस्त जगमोहन वर्मा के साथ मिलकर कुएं में फेंक दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here