प्राचार्य द्वारा छात्रा के साथ की गई छेड़खानी ,,, नाराज छात्रों ने प्राचार्य को दौरा दौरा कर पीटा …

0

जशपुर :- डोड़कचौरा स्थित प्रयास आवासीय विद्यालय से प्राचार्य द्वारा छात्रा के साथ छेड़खानी करने का मामला सामने आया है, जिससे गुस्साए छात्रों द्वारा देर रात प्राचार्य की पिटाई भी कर दी गई।बताया जा रहा है कि प्राचार्य मनोज सोनी निरीक्षण के लिए हॉस्टल पहुंचे थे।
छात्रा का आरोप है कि प्राचार्य मनोज सोनी द्वारा उसके साथ छेड़खानी की गई और उसे जबरजस्ती अपने साथ अपने केबिन में ले जाने की कोशिश की जिसके बाद छात्रा द्वारा शोर मचाए जाने के बाद वहां छात्र छात्राएं इकट्ठे हो गए और उन्होंने प्राचार्य की पिटाई शुरू कर दी।प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार प्राचार्य दीवार फांद कर भागने की कोशिश करने लगे लेकिन छात्रों द्वारा उन्हें पकड़ कर पीटा गया।उसके बाद प्राचार्य मनोज सोनी किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से मुख्य सड़क की ओर भागे पर छात्रों द्वारा उनका पीछा करते हुए उन्हें रंगोली ढाबे के पास पकड़ लिया गया और वहां भी उनकी जमकर पिटाई कर दी।
वहां उपस्थित लोगों द्वारा किसी तरह प्राचार्य को छात्रों से बचाया गया और कोतवाली थाने में सूचना दी गई। पुलिस के पहुंचने और समझाइश देने पर छात्र किसी तरह शांत हुए।
घटना के बाद प्राचार्य मनोज सोनी का कहना है कि उनके ऊपर लगाए गए आरोप झूठे हैं। ऑनलाइन क्लास के बाद मोबाइल जब्ती को लेकर विवाद हुआ और छात्रों द्वारा पहले चपरासी पर हमला किया गया।फिर छात्रा के साथ छेड़खानी का झूठा आरोप लगा मुझसे मारपीट की गई। मुझे झूठे आरोप में फसाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here