चौथे स्तंभ पर हमला बर्दाश्त नही हमले की निष्पक्ष जांच करा संलिप्त लोगो पर हो कार्यवाही : संजय गुप्ता

0

कोरिया
पप्पू बैगा

छत्तीसगढ़ में वरिष्ठ पत्रकार श्री कमल शुक्ला पर की गई हमला की कड़ी निंदा करते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के प्रदेश मंत्री संजय गुप्ता ने बताया कि पत्रकार कमल शुक्ला पर हमला नहीं बल्कि लोकतंत्र पर हमला कर चौथे स्तम्भ को कमजोर करना है, उक्त घटनाओं की जितनी भी निंदा की जाए कम है। आज जन्हा पूरा देश वैश्विक महामारी से जूझ रहा वंही हमारे पत्रकार साथीगण अपनी जान जोखिम में डाल कार्य कर रहे है ऐसे में प्रदेश सरकार को पत्रकारों की सुरक्षा और सम्मान करना छोड़ उनके ऊपर जानलेवा हमले करवा रही है । आज प्रदेश की सरकार निरंकुश हो चुकी है और उनके जांच एजेंसियों उनके इशारे पर
ही कार्य कर रही हैं, चुनाव पूर्व सरकार पत्रकार सुरक्षा कानून को लेकर खूब दम्भ भर रही थी कि जल्द से जल्द प्रदेश में पत्रकार सुरक्षा कानून लाया जाएगा और दिनों दिन बढ़ रहे घटनाओं पर अंकुश लगेगा लेकिन सत्ता में आते ही अपने लोकलुभावने वादे स्वयं भूल गई ।
मैं छत्तीसगढ़ की सरकार से मांग करता हूँ कि उक्त घटना की निष्पक्ष जांच कराए और घटना में संलिप्त लोगों पर कठोर वैधानिक कार्यवाही की जाए। प्रदेश में जल्द से जल्द पत्रकार सुरक्षा कानून लाये जिससे आये दिन हो रहे पत्रकारों के विरुद्ध घटनाओं पर विराम लग सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here