खाद्य मंत्री श्री अमरजीत भगत ने 67 जरूरतमंदों को वितरित किया स्वेच्छानुदान राशि का चेक…

0

अम्बिकापुर :- छत्तीसगढ़ शासन के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री श्री अमरजीत भगत ने शुक्रवार को मैनपाट जनपद पंचायत सभाकक्ष में आयोजित कार्यक्रम में 67 जरूरतमंदों को 4 लाख रुपये स्वेच्छानुदान राशि का चेक एवं कोरोना बचाव किट का वितरण किया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री श्री भगत ने कहा कि बरसात के मौसम में ग्रामीण क्षेत्रो में बिजली की समस्या रहती है जिससे ग्रामीणों को रात्रि में अंधेरे में दिक्कत होती है। बिजली विभाग अभी से ही सर्वे कर ले कि कहाँ का बिजली तार टूटा है, कहाँ का ट्रांसफार्मर खराब है और बरसात से पहले मरमत हो जाना चाहिये ताकि बरसात में बिजली की समस्या न हो ।
मंत्री श्री भगत ने कहा कि कोविड से बचने के लिए टीका लगवाना जरूरी है। हमारी सरकार ने पूरे प्रदेश के जनता को मुफ्त में टीका लगाने का फैसला किया है। कोई टीकाकरण में पीछे न रहे। क्योंकि टीकाकरण से शरीर कोरोना से लड़ने की शक्ति मिलती है। कोविड गॉइडलांइन्स का पालन करें। किसी को कोरोना है तो छुपाएं नही छुपाने से स्थिति गंभीर हो सकती है। टीकाकरण के लिए समझाने आने वाले स्वास्थ्य विभाग के टीम के साथ दुर्व्यवहार न करे। टीम आप लोगों के हित की बात करते हैं।
बास्केटबॉल खिलाड़ी को 25 हजार की सहायता- खाद्य मंत्री ने कार्यक्रम में मैनपाट निवासी राष्ट्रीय बास्केट बॉल खिलाड़ी सुश्री रिबिका लकड़ा को स्वेच्छानुदान मद खेल सामग्री क्रय करने हेतु 25 हजार रुपये की सहायता राशि प्रदान किया। उन्होंने रिबिका को प्रोत्साहित करते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
इस अवसर पर जनपद अध्यक्ष श्रीमती उर्मिला खेस्स, उपाध्यक्ष आशा अटल यादव, जनपद सीईओ श्री जयगोविंद गुप्ता तहसीलदार श्री शशिकांत दुबे सहित अन्य जन प्रतिनिधि, अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here