2 लाख की घूस लेकर शराब तस्कर को छोड़ने वाले सरगुजा स्पेशल पुलिस ! के खिलाफ एडिशनल एसपी ने बैठाई जांच टीम,,, 7 दिनों में पेश करेगी जांच रिपोर्ट….

0

अंबिकापुर :- शुक्रवार की शाम को पुलिस की स्पेशल टीम ने झारखंड के नंबर की एक कार से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब पकड़ी थी जिसके बाद कहा जा रहा है कि स्पेशल पुलिस टीम ने 2 लाख रुपए लेकर दोनों तस्करों को छोड़ दिया था। जब इस बात की सूचना मुखबिर द्वारा एएसपी सुनील शर्मा को दी गई तो उन्होंने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले की पड़ताल करने आजाक थाने पहुंचे। स्पेशल टीम द्वारा दोनों तस्करों को वहीं रखे जाने की सूचना मिली थी। जब एडिशनल एसपी वहां पहुंचे तो वहां कोई नहीं था आजाक थाने में कोई नहीं मिला तो वे तत्काल कोतवाली पहुंचे और चारों तरफ इसकी जांच की पर कहीं कुछ पता नहीं चल सका। एडिशनल एसपी ने आजाक थाने में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी जब्त किया है और फुटेज की जांच सीएसपी को सौप दिया है।

जांच दल गठित 7 दिनों में आएगा फैसला

एएसपी सुनील शर्मा से हुई हिंद स्वराष्ट्र की बातचीत में उन्होंने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए स्पेशल पुलिस के एएसआई सरफराज फ़िरदौसी तथा उनके दल के ऊपर सीएसपी अम्बिकापुर के नेतृत्व में एक जांच दल गठित की गई है जो मामले की जांच करेगी और 7 दिन में जांच रिपोर्ट पेश करेंगी।

मामला सही पाए जाने पर की जाएगी सख्त कार्रवाई

एडिशनल एसपी ने बताया कि इस मामले की जांच सीएसपी को दी गई है। जांच के बाद अगर मामला सही पाया जाता है तो दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here