फिर हुई आरक्षक पर हमले की शर्मनाक घटना,,, युवक ने पुलिसकर्मी से झूमाझटकी कर फाड़ी वर्दी,,,,पुलिस वाहन से कूदकर भी हुआ फरार…

0

अंबिकापुर:- पुलिसकर्मियों पर हमले की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। अंबिकापुर में पिछले 10 दिन के भीतर 3 पुलिकर्मियों की पिटाई हो चुकी है। ताजा मामला रविवार की रात घटित हुआ जब डायल 112 में पदस्थ एक आरक्षक से शराब दुकान के पास एक युवक भीड़ गया और झूमाझटकी करते हुए वर्दी फाड़ डाली।
घटना के बाद थाने लाते वक्त वह कूदकर फरार भी हो गया। जिसे बाद में कोतवाली टीआई भारद्वाज सिंह ने अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर हिरासत में लिया।
आपको बता दें कि शहर के गाड़ाघाट स्थित शराब दुकान के कर्मचारी से किसी बात को लेकर रविवार रात केनाबांध निवासी अभिषेक तिवारी विवाद कर रहा था। कर्मचारी की सूचना पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची। डायल 112 में पदस्थ आरक्षक जगसाय ने अभिषेक तिवारी को विवाद न करने की समझाइश देते हुए घर जाने की सलाह दी।
जिसके बाद युवक आरक्षक से विवाद करने लगा और इसी बीच युवक तैश में आ गया और आरक्षक से भिड़ गया। उसने आरक्षक से विवाद करते हुए उसका कॉलर फाड़ दिया। जिसके बाद युवक वहां से भागने की कोशिश करने लगा तो पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़कर वाहन में बैठाया और कोतवाली लाने लगे। कोतवाली पहुंचने से 300 मीटर पहले ही युवक वाहन से कूदकर फरार हो गया।
युवक के फरार होने की सूचना मिलने के बाद कोतवाली टीआई भारद्वाज सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने रात में ही युवक की खोजबीन शुरू की और उसे हिरासत में ले लिया। आरक्षक की शिकायत पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here