अम्बिकापुर में फिर हुई पुलिस आरक्षक से मारपीट की शर्मनाक घटना…पुलिस प्रशासन आम नागरिकों की रक्षा कैसे करेगी जब वह खुद अपनी रक्षा अपराधियों से नहीं कर पा रही है..??

0

अम्बिकापुर:- अम्बिकापुर में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वे बिना किसी डर भय के पुलिस वालों से तक मारपीट करने लगे हैं। हाल ही में कुछ दिन पहले हुए आरक्षक से मारपीट का मामला अभी ठंडा भी नहीं हो पाया था कि फिर एक आरक्षक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। ऐसे में सवाल यह उठता है कि पुलिस प्रशासन आम नागरिकों की रक्षा कैसे करेगी जब वह खुद अपनी रक्षा अपराधियों से नहीं कर पा रही है..??
मारपीट की यह घटना कोतवाली थाने में ही पदस्थ आरक्षक सम्मी साकेत तिवारी के साथ हुई। आरक्षक गांधीनगर थाना क्षेत्र के गोधनपुर का है.आज सुबह आरक्षक ने युवक राजू सिंह को अपने घर के सामने कुत्ते को शौच कराने से मना किया, तो कुत्ते के मालिक राजू सिंह को यह बात इतनी बुरी लगी की राजू सिंह ने प्रिंस सिंह और अन्य परिचितों को बुलाकर आरक्षक शम्मी साकेत तिवारी के घर के भीतर चले गए और जमकर मारपीट की जिससे उसके सिर और शरीर के कई स्थानों में गंभीर चोट आई है.
मामले की शिकायत आरक्षक ने गांधीनगर थाना में दर्ज कराया है. आरक्षक की रिपोर्ट पर गांधीनगर पुलिस ने 452, 294, 506, 323, 34 के तहत राजू सिंह, प्रिंस सिंह सहित अन्य युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here