आज इन राशियों के लिए हैं व्यापार के लिए बहुत अच्छा समय,,जाने किस राशि में क्या है आज खास…

0

आज का राशिफल एवं पंचांग:-28 जनवरी 2021, गुरुवार
🌹🥀🎯🌺🏵️🌸🍁🎉
आचार्य डॉ अजय दीक्षित

शुभ विक्रम संवत्- 2077, हिजरी सन्- 1440-41, ईस्वी सन्- 2021
अयन- उत्तरायण
मास- पौष
पक्ष- शुक्ल
संवत्सर नाम- प्रमादी
ऋतु- शिशिर
वार- गुरुवार
🎉🍁🌸🏵️🎯🎯🌹🌹🍀
तिथि (सूर्योदयकालीन)- पूर्णिमा
नक्षत्र (सूर्योदयकालीन)- पुष्य
योग (सूर्योदयकालीन)- प्रीति
करण (सूर्योदयकालीन)- विष्टि
लग्न (सूर्योदयकालीन)- मकर
शुभ समय- 6.00 से 7.30, 12.20 से 3.30, 5.00 से 6.30 तक
राहुकाल- दोप. 1.30 से 3.00 बजे तक
दिशाशूल- दक्षिण
योगिनी वास- वायव्य
गुरु तारा- अस्त
शुक्र तारा- उदित
चंद्र स्थिति- कर्क
व्रत/ मुहूर्त- गुरुपुष्य संयोग/ अमृसिद्धि योग/ मूल प्रारंभ
यात्रा शकुन- बेसन से बनी मिठाई खाकर यात्रा पर निकलें।
आज का मंत्र- ‘ॐ ग्रां ग्रीं ग्रौं स. गुरुवै नम:’।
आज का उपाय- मंदिर में स्वर्ण चढ़ाएं।
वनस्पति तंत्र उपाय- पीपल के वृक्ष में जल चढ़ाएं।

💐🍁🌸🏵️🌺🎯🌹🎉🍀
आज का राशिफल
🌹🌹🌹🌹🌹

मेष:-

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा । कोई पुराना विवाद सुलझ सकता है। बिगड़े रिश्ते फिर से बनेंगे। काम को निपटाने की जल्दबादी में न रहे। सावधानी बरतें। विरोधियों से सावधान रहने की जरूरत है। आर्थिक लाभ होने की संभावना है ।
🌹🥀🍀🎉🎯🌺🏵️🌸🍁

वृष:-

कारोबार जगत से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है। व्यापार और निवेश में फायदा होगा। भाग्य का साथ मिलेगा। नौकरीपेशा जातकों पर काम का तनाव रह सकता है। धैर्य से काम लें। विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा है।
🍁🌸🏵️🌺🎯🎉🍀🥀🌹

मिथुन:-

आज सकारात्मक सोच से भरे होंगे। व्यापार के लिए दिन अच्छा है। कुछ भागदौड़ बनी रहेगी और स्वास्थ्य को लेकर सजग रहने की जरूरत है। धन के लेनदेन में सावधानी बरतें। वाहन चलाते समय सावधान रहें ।
🌹🥀🍀🎉🎯🌺🏵️🌸🍁

कर्क:-

अपने व्यवहार को लेकर सावधान रहें। कैरियर संबंधी परेशानियों से मुक्ति मिल सकती है। सेहत अच्छी रहेगी। काम के संबंध में यात्रा के योग हैं। दांपत्य जीवन में तनाव आ सकता है।
कारोबार में फायदा होगा ।
🍁🌸🏵️🌺🎯🎉🍀🥀🌹

सिंह:-

कुछ काम को लेकर असमंजस की स्थिति बनी रहेगी। जोखिम लेने से बचें। नकारात्मक विचारों से दूर रहने की जरूरत है। धार्मिक कार्यों की ओर झुकाव बढ़ेगा। धन लाभ होगा । नौकरी में परिवर्तन के योग हैं ।
🌹🥀🍀🎉🎯🌺🏵️🌸🍁

कन्या:-

आज आपके लिए दिन आरामदायक रहने वाला है। कार्यों में सफलता मिलेगी और सरलतापूर्वक इसे संपन्न करने में कामयाब रहेंगे। पदोन्नति होने या इससे जुड़े समाचार मिलने के योग हैं। घर से जुड़े कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। ऑफिस से जुड़े कार्यों में यात्रा के योग हैं।
🍁🌸🏵️🌺🎯🎉🍀🥀🌹

तुला:-

आज आप उत्साह से भरपूर रहेंगे। इसका फायदा आपको कार्य में मिलेगा। बिजनेस के लिहाज से भी दिन अच्छा है। अतिउत्साह से बचें और विवाद से दूर रहें। यात्रा का योग बन सकता है। नौकरी में प्रमोशन के योग हैं ।
🌹🥀🍀🎉🎯🌺🏵️🌸🍁

वृश्चिक:-

आज विरोधी पक्ष आप पर हावी हो सकता है। किसी गैरजरूरी विवाद से बचें। पुराने निवेश से अच्छा खासा फायदा होगा। कारोबार को लेकर नई योजना बना सकते हैं। खुशखबरी मिलेगी ।
🍁🌸🏵️🌺🎯🎉🍀🥀🌹

धनु:-

आज कोई शुभ समाचार आपका दिन बना सकती है। संपत्ति संबंधी विवाद सुलझेंगे। करियर में मनचाहा बदलाव करने के प्रस्ताव मिल सकते हैं। प्रेम संबंधों में सफलता के आसार हैं। कारोबार अच्छा चलेगा । अचानक धन लाभ होने की प्रबल संभावना है ।
🌹🥀🍀🎉🎯🌺🏵️🌸🍁

मकर:-

भावनाओं को काबू में रखें और किसी की बातों में बिना कुछ सोचे-समझे ना आयें । वाद-विवाद से खुद को दूर रखना बेहतर है। पारिवारिक कलह के योग हैं इससे कुछ मानसिक तनाव हो सकता है। धैर्य रखने की जरूरत है।
🍁🌸🏵️🌺🎯🎉🍀🥀🌹

कुंभ:-

आज का दिन आपके लिए अच्छा गुजरने वाला है। मेहनत के बाद उम्मीद से बेहतर नतीजे मिलने की उम्मीद है। कार्यक्षेत्र में अच्छे परिणाम मिलेंगे। पुराने दोस्तों से मुलाकात संभव है। अपने दस्तावेज संभाल कर रखें। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।आंशिक लाभ होने की संभावना है।
🌹🥀🍀🎉🎯🌺🏵️🌸🍁

मीन:-

लंबे समय से किसी लक्ष्य की प्राप्ति के इंतजार को लेकर आज आपको सफलता मिल सकती है। किसी अच्छे समाचार की उम्मीद कर सकते हैं। कार्यस्थल पर कार्यों को लेकर सावधान रहें। पत्नी या पुत्र से लाभ होगा। व्यवसाय अच्छा चलेगा ।
🍁🌸🏵️🌺🎯🍀🍀🥀🌹

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here