केरल में हैरान करने वाला वाकया, 17 साल की लड़की से रेप, 44 लोगो पर यौनउत्‍पीड़न का केस दर्ज….

0

केरल :- केरल के मलप्पुरम जिले के पल्‍लकड़ में एक 17 वर्षीय लड़की से बलात्कार और छेड़छाड़ के आरोप में 44 पुरुषों के खिलाफ 32 मामले दर्ज किए गए हैं। मामले के सिलसिले में 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। लगभग सभी आरोपियों, जिनके खिलाफ यौन उत्पीड़न सहित विभिन्न आपराधिक धाराएं लगाई हैं और अधिकतर आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं और न्यायिक हिरासत में हैं।
जानकारी के मुताबिक पीड़िता के साथ यौन उत्पीड़न की पहली घटना वर्ष 2016 में तब हुई, जब वह 13 साल की थी और इसके एक साल बाद फिर उसे इस तरह की यातना का सामना करना पड़ा। दूसरी घटना के बाद उसे बाल गृह भेजा गया और करीब एक साल पहले उसे अपनी मां और भाई के साथ रहने की अनुमति दी गई थी।
सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर मोहम्मद हनीफा ने बताया कि लड़की बाल गृह से निकलने के बाद कुछ समय से लापता थी और पिछले दिसंबर में पलक्कड़ में उसके होने की जानकारी मिली जहां से उसे निर्भया केंद्र लाया गया।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि परामर्श सत्र के दौरान किशोरी ने निर्भया केंद्र के अधिकारियों को यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ की घटनाओं की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि लगभग सभी आरोपियों, जिनके खिलाफ यौन उत्पीड़न सहित विभिन्न आपराधिक धाराएं लगाई हैं, गिरफ्तार किए जा चुके हैं और न्यायिक हिरासत में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here