कुदरत का करिश्मा अलौकिक बच्चे का हुआ जन्म ……

0

आचार्य डॉ अजय दीक्षित
शाहजहांपुर:- शाहजहांपुर में एक अदभुत बच्चे ने जन्म लिया है। कुछ लोग इसे कुदरत का करिश्मा कहते हैं । प्रकृति भी नित नयी नयी लीलायें दिखाया करती है ।
सतयुग, त्रेतायुग, द्वापरयुग में ऐसी घटनायें घटा करती थी । जैसे सहस्त्राजुन के एक हजार भुजायें थीं। रावण के दस सिर थे , शिशुपाल के तीन आंखें थी । आज वही करिश्मा जिला शाहजहां पुर में देखने को मिला है । आपको बता दें एक अद्भुत बच्चे का जन्म हुआ है। इस बच्चे के शरीर में दो सर है, वहीं चार हाथ हैं और केवल दो ही पैर हैं। दो शरीरों वाले इस बच्चे के शरीर में 4 हाथ हैं। आपको बता दें कि हरदोई के बेहटा गोकुल क्षेत्र के रहने वाले यासीन ने अपनी पत्नी को प्रसव पीड़ा होने पर शाहजहाँपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। यासीन की पत्नी ने इस अनोखे बच्चे को जन्म दिया है। वही नर्सिंग होम के डॉक्टर का कहना है कि उनके नर्सिंग होम में इस बच्चे ने जन्म लिया है। अस्पताल महिला का पूरा खर्च खुद वहन करेगा।

वही अनोखा बच्चा पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। बड़ी संख्या में लोग इस अनोखे बच्चे को देखने आ रहे हैं । दर्शकों की भीड़ लगी हुई है । लोग इसे ईश्वर का अवतार कहते हैं लेकिन विज्ञान इसे विकृत अंग कहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here