सैलून में बाल कटवाने गए एक ही गांव के 32 लोग हुए कोरोना संक्रमित, अन्य 120 लोगों को किया गया होम क्वारेंटाइन

0

कबीरधाम
कबीरधाम जिले में आज गुरूवार को कोरोना के 33 पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जिसमें से नगर पंचायत पंडरिया के 32 लोग शामिल है, जो कि एक सैलून संचालक के संपर्क में आने से संक्रमित हुए है. सैलून संचालक के संक्रमित मिलने के बाद संपर्क में आने वाले 120 लोगों को होम क्वारेंटाइन कर कोरोना सैंपल लिया गया था. जिसमें से 32 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

जिला सर्विलेंस अधिकारी डॉ. केशव ध्रुव ने बताया कि एम्स से जारी रिपोर्ट के अनुसार नगर पंचायत पंडरिया से 32 लोग संक्रमित हुए है. इसमें एक विद्युत विभाग में काम करने वाला कर्मचारी भी शामिल है. इसी तरह कवर्धा विकासखंड के खड़ौदा खुर्द में 10 साल की एक बालिका की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. संक्रमित मिले 33 लोगों में 29 पुरूष, 2 महिला, 10 और 13 वर्ष की दो बालिका भी शामिल है.

उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमित मिले मरीजों में वार्ड क्रमांक 7 में 1, वार्ड क्रमांक 13 में 1, वार्ड क्रमांक 14 में 3, वार्ड क्रमांक 6 में 1, वार्ड क्रमांक 15 में 3 वार्ड क्रमांक 3 में 2, वार्ड क्रमांक 4 से 3, सीएसपीडीसीएल कार्यालस्थ में 1, खड़ौदा खुर्द में 1 संक्रमित व्यक्ति शामिल है. सभी कोरोना पॉजिटिव लोगों की पहचान कर बेहतर इलाज के लिए तैयारियां शुरू की जा रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here