आज का दिन इन राशियों के लिए होने वाला है बहुत ही खास… रखें ये सावधानियां..

0

आज का राशिफल एवं पंचांग:-2 जुलाई 2021,शुक्रवार
🎯🌺🏵️🎉💐🍁🍁🌷🌷
आचार्य डॉ अजय दीक्षित

शुभ विक्रम संवत्-2078, शक संवत्-1943, हिजरी सन्-1442, ईस्वी सन्-2021
अयन- उत्तरायण
मास-आषाढ़
पक्ष-कृष्ण
संवत्सर नाम-आनन्द
ऋतु-वर्षा
वार-शुक्रवार
तिथि (सूर्योदयकालीन)-अष्टमी
नक्षत्र (सूर्योदयकालीन)-रेवती
योग (सूर्योदयकालीन)-शोभन
करण (सूर्योदयकालीन)-कौलव
लग्न (सूर्योदयकालीन)-मिथुन
शुभ समय- 7:30 से 10:45, 12:20 से 2:00 तक
राहुकाल-प्रात: 10:30 से 12:00 बजे तक
दिशा शूल-वायव्य
योगिनी वास-ईशान
गुरु तारा-उदित
शुक्र तारा-उदित
चंद्र स्थिति-मीन
व्रत/मुहूर्त-मूल प्रारंभ/सर्वार्थसिद्धियोग/अमृतयोग
यात्रा शकुन- शुक्रवार को मीठा दही खाकर यात्रा पर निकलें।
आज का मंत्र-ॐ द्रां द्रीं द्रौं स: शुक्राय नम:।
आज का उपाय-मंदिर में बताशे चढ़ाएं।
वनस्पति तंत्र उपाय-गूलर के वृक्ष में जल चढ़ाएं।
🌷🌹🍁🌸💐🎉🎯🌺🏵️
आज का राशिफल
🌺🌺🌺🌺🎯

मेष:-

आज आपका दिन बेहद शानदार साबित होगा। व्यवहार की सराहना होगी।अविवाहितों को शादी के प्रस्ताव मिल सकते हैं। कारोबारी काम से जुड़ी यात्रा कर सकते हैं। निवेश करने के लिए समय अच्छा है।खुशखबरी मिलेगी। प्रसन्न रहेंगे।
🌺🍁🎉🌹🌷🎯🏵️🏵️🌸

वृष:-

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। कर्ज की रकम आसानी से वापस मिलेगी। पूजापाठ से आपको मानसिक शांति मिलेगी। रिश्तेदारों सेखुशखबरी मिलेगी। किसी बात को लेकर दंपत्तियों के बीच मतभेद की स्थिति बन सकती है। लोग आपकी बातों का सम्मान करेंगे। यात्रा को टालने का प्रयास करें। नए प्रोजेक्ट पर कार्य शुरू कर सकते हैं। अचानक लाभ होगा।
🌸🏵️🎯🌷🌹🎉🍁🌺💐

मिथुन:-

आज का दिन सामान्य रहेगा। धन संबंधी स्थिति में परिवर्तन होगा। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। परिवार के सदस्यों के साथ सामंजस्य बना रहेगा। रूके हुए काम आज पूरे होंगे। पूर्व में की गई मेहनत का आपको फायदा मिलेगा। जीवनसाथी के साथ मधुरता रहेगी। युवाओं को नौकरी मिल सकती है।
💐🍁🎉🌹🌷🎯🏵️🌸🌸

कर्क:-

आज कारोबार में प्रगति होगी। आज आपकी मुलाकात प्रबुद्ध व्यक्ति से होगी। आपको नई दिशा मिलेगी। आपके व्यवहार में सकारात्मक का बदलाव आएगा। नौकरीपेशा लोगों को दफ्तर में सहयोगियों से मदद मिलेगी। परिवार की किसी समस्या का समाधान कर पाएंगे। नए काम में सफलता मिल सकती है। वाहन सावधानी से चलाएं।
🌸🎯🌷🌷🌹🎉🍁💐🌺

सिंह:-

आज आपका दिन मिलाजुला रहेगा। किसी विरोधी की वजह से नुकसान हो सकता है।आज किसी को उधार न दें। निवेश कर सकते हैं। शासकीय कार्य पूरे कर पाएंगे। अचानक लाभ होगा। संतान पक्ष की ओर से खुशखबरी मिलने के संकेत हैं।परिवार के किसी सदस्य को कामयाबी मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे।
💐🍁🍁🎉🌹🌷🎯🏵️🏵️

कन्या:-

आज आपका किसी से विवाद हो सकता है। धन लाभ हो सकता है। कारोबार को आगे बढ़ाने को लेकर नए विचार आएंगे। कानूनी मामले सुलझ सकते हैं। नए लोगों से मुलाकात के बाद आपके जीवन को नई दिशा मिलेगी।जोखिम वाले कार्य सावधानी से करें। निवेश कर सकते हैं।
🏵️🎯🌹🌹🎉🍁💐🌸🌸

तुला:-

आज आप काफी खुश रहेंगे। आपको भाग्य का साथ मिलेगा।आजका दिन खास रहेगा। कार्यस्थल पर खुशखबरी मिलेगी।सामाजिक जीवन में आपकी सराहना होगी। परिवार के लोगों से सामंजस्य बना रहेगा।नौकरीपेशा लोगों की पदोन्नति हो सकती है।आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। काम को लेकर यात्रा कर सकते हैं।
🌸💐🎉🎉🎯🎯🌷🌺🌺

वृश्चिक:-

आज अनजान लोगों से सावधान रहना होगा। आज आपको कुछ नुकसान हो सकता है। जिम्मेदारियों को पूरा करने का प्रयास करें। खर्च पर नियंत्रण रखें। आज के दिन किसी नए व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। युवाओं को सफलता मिल सकती है। कैरियर आगे बढ़ेगा। धन की स्थिति सामान्य रहेगी। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा।
🌺🌷🎯🎉💐🌸🍁🌹🏵️

धनु:-

आज का दिन शानदार रहेगा। धऩ लाभ के आसार हैं। व्यवसाय में उन्नति और तरक्की के योग हैं। लेनदेन से जुड़े कार्य पूरे कर सकते हैं। सुख-समृद्धि में बढ़ोतरी होगी। दफ्तर में आपको सहयोगियों की मदद मिलेगी।नए अवसर मिलेंगे।निवेश के अवसर मिल सकते हैं।
🏵️🌹🍁🌸💐🎉🎯🌺🌺

मकर:-

आज आपको अचानक यात्रा पर जाना पड़ सकता है। रूकी हुई रकम मिल सकती है। किसी से बहस होने की आशंका है। शारीरिक पीड़ा से परेशान रहेंगे। नए काम की शुरूआत न करें। पुराने अनुभवों का लाभ मिलेगा। व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए नए विचार आएंगे। नशा, लाटरी, जुआ जैसे व्यसनों से दूर रहें। छात्रों को कामयाबी मिल सकती है। बेवजह के कार्यों में समय नष्ट न करें।
🌺🎯🎉💐🌸🍁🌹🏵️🌷

कुंभ:-

आज छात्रों की समस्या का हल निकल सकता है। कारोबार से जुड़े लोगों का दिन काफी बेहतर होगा। कैरियर को आगे बढ़ाने के लिए किसी अनुभवी से मदद मिलेगी। कोई प्रस्ताव भी मिल सकता है। पैतृक संपत्ति से जुड़े विवाद का हल निकल सकता है।आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। कारोबार में प्रगति होगी।
🌷🏵️🌹🍁🌸💐🎉🎯🌺

मीन:-

युवाओं को नौकरी मिल सकती है। खुशखबरी मिलेगी। कारोबार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। आज नई योजनाएं बनेंगी। उन्नति के लिए नया प्लान बनायेंगे। ऑफिस में आपकी सराहना होगी। प्रेमियों के लिए आज का दिन अच्छा है। अनजान लोगों से सतर्क रहना होगा। यात्रा को टालें।
🌺🎯🎉💐🌸🍁🌹🌷🌷

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here