दुर्गा मंदिर के सामने चबुतरे पर बैठकर पति को देख रही थी महिला,,, अचानक कार ने रौंदा,,, मौत…

0

अम्बिकापुर :- एक महिला के लिए तेज रफ्तार कार उस समय काल बन कर पहुंच गई, जब महिला बुधवार की सुबह पति के साथ मॉर्निंग वाक कर दुर्गा मंदिर के पास स्थित पीपल पेड़ के चबुतरे पर बैठी थी। पति मंदिर का पट खुला है कि नहीं यह देखने गया था।
इसी बीच मिशन चौक की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार के चालक को झपकी आ गई और कार सीधा चबुतरे पर चढ़ गई। इससे महिला पहिए के नीचे आकर गंभीर रूप से घायल हो गई।
उसे तत्काल इलाज के लिए मिशन अस्पताल ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना बुधवार की अलसुबह 4.30 बजे की है।
शहर के मिशन चौक निवासी सोना प्रजापति पति हरी राम प्रजापति 65 वर्ष प्रति दिन की तरह अलसुबह 4 बजे पति के साथ मॉर्निंक वॉक पर बुधवार की सुबह निकली थी। मॉर्निंक वाक करने के बाद पति-पत्नी दोनों गांधी चौक स्थित दुर्गा मंदिर के सामने पीपल पेड़ पर बने चबुतरे पर बैठे थे।
इस दौरान पति मां के दर्शन करने के लिए मंदिर खुला है कि नहीं देखने चला गया। इसी बीच बलरामपुर की ओर से तेज रफ्तार इनोवा कार क्रमांक जीजे 03 एफके 3132 के चालक को झपकी आ गई और कार को सीधे चबुतरे पर चढ़ाते हुए पीपल पेड़ में टक्कर मार दी। इससे महिला कार की चपेट में आ गई और गंभीर रूप से घायल हो गई।
पति दौड़ता हुआ आया और स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए मिशन अस्पताल ले गया। यहां जांच के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने कार किया जब्त

सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुुंची और कार को जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि कार सवार लोग रांची से बिश्रामपुर जा रहे थे। चालक थका हुआ था इस कारण सुबह-सुबह उसे झपकी आ गई थी। इससे दुर्घटना हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here