नाबालिग से रेप के आरोप में एक्टर गिरफ्तार,,, कार में ले जाकर कई बार किया दुष्कर्म….

0

मुंबई :- पुलिस ने मशहूर एक्टर पर्ल वी पुरी को गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई के वालिव पुलिस ने नागिन 3 फेम टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने 4 जून शुक्रवार को एक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को बयान दिया है। पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि पहले उसके साथ कार में रेप किया गया और फिर उसके साथ इसे बार-बार दोहराया गया। जिसके बाद नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में एक्टर को अरेस्ट किया गया है। एक्टर को वाली पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है और उनसे पूछताछ चल रही है।
पर्ल अपने रिलेशंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। कुछ समय पहले करिश्मा तन्ना के साथ उनका रिश्ता काफी चर्चा में था। दोनों कुछ साल तक साथ में थे लेकिन फिर उनके बीच अनबन हो गई और दोनों ने अपने रोमांटिक रिलेशन को वहीं खत्म कर दिया। हालांकि अभी भी दोनों के बीच दोस्ती है।
पर्ल ने नागिन 3 के अलावा दूसरे टीवी प्रोजेक्ट्स भी किए हैं। उन्हें दिल की नजर से खूबसूरत, फिर भी ना माने बदतमीज दिल, मेरी सासू मां, नागार्जुन एक योद्धा, बेपनाह प्यार और ब्रह्मराक्षस 2 में देखा गया था। वे बिग बॉस 12 और 13 में बतौर गेस्ट भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा किचन चैंपियन 5 और खतरा खतरा खतरा जैसे रियलिटी शोज में भी पर्ल दिखाई दिए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here