अम्बिकापुर तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार को पीछे से मारी टक्कर,,दर्दनाक मौत…

0

अंबिकापुर :- शहर के अंबेडकर चौक पर शुक्रवार की देर शाम ट्रक ने पीछे से स्कूटी सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी। टक्कर से स्कूटी ट्रक के सामने वाले हिस्से में फंस गई, इसके बाद ट्रक चालक स्कूटी व व्यक्ति को घसीटता हुआ कुछ दूर ले गया। इससे स्कूटी सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
हादसे के बाद घटनास्थल पर भीड़ लग गई। सूचना पर गांधीनगर पुलिस मौके पर पहुंची व शव को पीएम हेतु अस्पताल भेजा। वहीं ड्राइवर को गिरफ्तार कर ट्रक को जब्त कर लिया है।
शहर के गांधीनगर निवासी 56 वर्षीय जवाहर गुप्ता शुक्रवार की शाम अपनी स्कूटी क्रमांक सीजी 12 एच-9778 से किसी काम से शहर की ओर जा रहे थे। वे शाम करीब 7 बजे अंबेडकर चौक के पास एसबीआई एटीएम के सामने पहुंचे ही थे कि पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।
ट्रक के सामने वाले हिस्से में स्कूटी सहित वे फंस गए और ड्राइवर कुछ दूर तक उन्हें घसीटता हुआ ले गया। सिर व कमर के नीचे बूरी तरह से चोट लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
हादसे के बाद आस-पास के लोगों व व राहगीरों की भीड़ लग गई। चौक पर ड्यूटी पर तैनात पुलिस व ट्रैफिक जवान भी पहुंच गए और ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया।
मृतक के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here