अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी, इससे पहले 8 जून को उनकी पूर्व सेक्रेटरी ने 14 वीं मंजिल से कूदकर की थी खुदकुशी

0

मुंबई. ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे। रविवार को उन्‍होंने मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। ऐसा कहा जा रहा है कि उनके नौकर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। 35 साल के सुशांत ने खुदकुशी क्‍यों की, इसको लेकर अभी तक जानकारी सामने नहीं आ पाई है। 8 जून कोसुशांत की मैनेजर दिशा सलियन की भी इमारत से ग‍िरने से मौत हो गई थी। सुशांत ने महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में काम किया था।
सुशांत ने बतौर बैकअप डांसर करियर शुरू किया था। टीवी पर उनका पहला सीरियल बालाजी टेलीफिलम्स का ‘किस देश में है मेरा दिल’ था। इसमें उन्होंने प्रीत जुनेजा का किरदार निभाया था। इसके बाद ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल से उन्हें शोहरत मिली। वे डांस रियलिटी शो ‘जरा नच के दिखा 2 और झलक दिखला जा 4 में भी दिखाई दिए।वे आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म ड्राइव में नजर आए थे। उन्होंने जी टीवी के सीरियल पवित्र रिश्ता से एक्टिंग की शुरुआत की थी।
सुशांतका जन्म पटना में हुआ था। 2000 के शुरुआत में उनका परिवार दिल्ली में बस गया था। सुशांत की 4 बहनें हैं। उनमें से एक मीतू राज्य स्तर की क्रिकेट खिलाड़ी हैं।

*12 फिल्मों में काम किया*
काय पो छे, शुद्ध देसी रोमांस, पीके, डिटेक्टिव ब्योमकेशबख्शी, एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी, राब्ता, वेल्कम टू न्यू यॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया, छिछोरे, ड्राइव और दिल बेचारा फिल्मों में काम किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here