हिंद स्वराष्ट्र की खबर का असर..झोलाछाप डॉक्टर पर एफआईआर दर्ज….

0

अम्बिकापुर :- चठिरमा स्थित व्यापारी मेडिकल स्टोर जहां अजीत व्यापारी द्वारा गैर कानूनी तरीके से अस्पताल चलाया जा रहा था। जिसकी सूचना एसडीएम अम्बिकापुर को मिलने के बाद एसडीएम अम्बिकापुर प्रदीप साहू द्वारा दो कमरों में संचालित अस्पताल को सील कर संचालक को ऐसा दुबारा ना करने की समझाइश दी गई थी।लेकिन झोलाछाप डॉक्टर द्वारा अपने कार्य प्रणाली में किसी भी प्रकार का सुधार ना लाते हुए पहले की तरह ही सुई दवा किया जा रहा था।
जिसके खिलाफ हिंद स्वराष्ट्र द्वारा आवाज उठाया गया और साथ ही साथ मामले के बारे में एसडीएम अम्बिकापुर को सूचित किया गया जिसे संज्ञान में लेते हुए एसडीएम द्वारा कल पुनः व्यापारी मेडिकल स्टोर में छापा मारी की कार्यवाही की गई जहां एसडीएम महोदय ने स्वयं मेडिकल स्टोर के तथाकथित संचालक अजीत व्यापारी को लोगो का इलाज करते पाया जिसके बाद एसडीएम द्वारा अजीत व्यापारी के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया गया।

अवैध तरीके से संचालित था मेडिकल स्टोर
हम आपको बता दें कि व्यापारी मेडिकल पूरी तरह से फर्जी तरीके से संचालित किया जा रहा था जिसकी सूचना पूर्व में ही हिंद स्वराष्ट्र द्वारा एसडीएम अम्बिकापुर को दी गई थी लेकिन एसडीएम महोदय द्वारा कार्यवाही के लिए मेडिकल स्टोर संचालक को इतना अधिक समय दे दिया गया कि मेडिकल संचालक अपने मेडिकल स्टोर को सील होने से बचा लिया।
हिंद स्वराष्ट्र के पास इस बात के पुख्ता सबूत भी है जिसे समय आने पर प्रस्तुत किए जाएंगे।

झोलाछाप डॉक्टर की पत्नी देती है झूठे केस में फशाने की धमकी
आप सब को जानकर आश्चर्य होगा कि झोलाछाप डॉक्टर बेखौफ अपने कार्य में लगा हुआ था जबकि एसडीएम द्वारा मेडिकल स्टोर के साथ संचालित अस्पताल को सील कर दिया गया था। इसका कारण यह है कि अजीत व्यापारी का अम्बिकापुर के कुछ रसूखदार लोगो से परिचय है जिनका इस्तेमाल वह अपने आप को ऐसे मामलो से बचाने में करता है। साथ ही अजीत व्यापारी की पत्नी दुर्गा व्यापारी अपने खिलाफ कार्य करने वाले लोगों को झूठे केस में फसाने कि धमकी देकर लोगो को डराने का प्रयास करती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here