नशे के कारोबारियों के खिलाफ एक और सफलता,,गांधीनगर पुलिस ने नशीली सिरफ के साथ दो आरोपियों को किया गिरफ्तार…

0
  1. अम्बिकापुर :- नशे के कारोबारियों के खिलाफ किए जा रहे कार्यवाही के दौरान मुखबिर से मिली सूचना के अनुसार बनारस से नशीली दवाओं के एक बड़ी खेप लेकर सूरजपुर जिले के योगेंद्र प्रजापति अपने दो अन्य साथी मनोज गुप्ता और शोएब खान के साथ स्कूटी में नशीली सिरप, ओनरेक्स कंपनी की ओडिन फास्फेट लेकर अम्बिकापुर के रास्ते सूरजपुर आ रहे हैं।

सूचना मिलते ही गांधीनगर पुलिस के द्वारा काली घाट अजीरमा नाका पर आरोपियों को रोककर उनकी तलाशी ली गई जिस दौरान योगेंद्र प्रजापति उम्र 40 वर्ष ने साथी मनोज गुप्ता उम्र 30 वर्ष ने एक दूसरे को एक ही मोहल्ले का बताया था साथी शोएब खान के कार से भागने की बात बताई।

 

तलाशी में स्कूटी के हैंडल और शीट में रक्खे 2 कार्टून में 100 एमएल के 8 पैकेट मिले जिसमे एक पैकेट में 30 नग शीरप मिले कुल 240 नग नशीली सिरप मिली जिसकी बाजार में कुल कीमत 28,800 रुपए बताई जा रही है। 20000 की स्कूटी के साथ गांधीनगर पुलिस ने कुल 48,800 जप्त की।

इन अपराधियों के उपर NDPS की धारा के तहत न्यायिक रिमांड मे भेज दिया गया है। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी अनूप इक्का, सहायक उप निरीक्षक नवल किशोर दुबे प्र आ शत्रुघ्न सिंह आ किशोर,विजय सिंह,राघवेन्द्र सिंह नगर सैनिक अनिल साहू का सक्रिय योगदान रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here