मोबाइल वापस करने की मामूली बात पर इतना बढ़ा विवाद की चाकू व हसिया से हमला कर दोस्त को उतार दिया मौत के घाट…

0

रायपुर :- राजधानी रायपुर में देर रात मोबाइल वापस करने की बात को लेकर दोस्तों में हुए आपसी विवाद ने खूनी रंग ले लिया जिसके बाद एक दोस्त की मौत हो गयी और दूसरा गंभीर अवस्था मे अस्पताल में भर्ती है।
मामला उरला थाना क्षेत्र के बिरगांव का है जहां झम्मन यादव, हिरेन्द्र देवागंन, सुभाष, करण व कार्तिक आपस मे मोहल्ले के रंगमंच मे बैठकर बातचीत कर रहे थे, इसी दौरान मोहोल्ले के ही रविकांत तिवारी ने आकर हिरेन्द्र से मोबाईल को नबंर सेव करने मांगा जिस पर हिरेन्द्र ने अपना मोबाईल रविकांत को दिया जिसके बाद रविकांत तिवारी मोबाईल को लेकर अपने घर चला गया। थोड़ी देर के बाद जब हिरेन्द्र अपने साथियों के साथ मोबाइल वापस मांगने रविकांत के घर पहुँचा तो उसने मोबाइल लेने की बात साफ इंकार कर दी और विवाद बढ़ने लगा और रविकांत का भाई दीपक तिवारी भी घर से निकल आया और दोनो ने मिलकर घर के चाकू तथा हसिया से झम्मन यादव पर हमला कर दिया जिससे मौके पर ही झम्मन की मौत हो गयी।
मामले की जानकारी देते हुए उरला थाना प्रभारी अमित तिवारी ने बताया कि विवाद को देखकर बीच-बचाव करने आये हिरेन्द्र देवागंन की भी हत्या करने की नियत से रविकांत व दीपक तिवारी ने चाकू से उसके पीठ पर वार किया है जिसके बाद हिरेंद्र को गंभीर अवस्था में मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here