आज आपके राशिफल में आपके लिए क्या हैं ख़ास जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन…

0

आज का राशिफल एवं पंचांग:-4 मई 2021, सोमवार
🍁💐🌹🌹🌺🎉🌷🌸🌸
आचार्य डॉ अजय दीक्षित

शुभ विक्रम संवत्-2078, शक संवत्-1943, हिजरी सन्-1442, ईस्वी सन्-2021

अयन- उत्तरायण
मास-चैत्र
पक्ष-कृष्ण
संवत्सर नाम-आनन्द
ऋतु- ग्रीष्म
वार-मंगलवार
🎉🎯🌺🌺🌹🏵️💐🍁🍁
तिथि (सूर्योदयकालीन)-अष्टमी
नक्षत्र (सूर्योदयकालीन)-श्रवण
योग (सूर्योदयकालीन)-शुक्ल
करण (सूर्योदयकालीन)-कौलव
लग्न (सूर्योदयकालीन)-मेष
शुभ समय-10:46 से 1:55, 3:30 5:05 तक
राहुकाल- दोप. 3:00 से 4:30 बजे तक
दिशा शूल-उत्तर
योगिनी वास-ईशान
गुरु तारा-उदित
शुक्र तारा-उदित
चंद्र स्थिति-कुंभ
व्रत/मुहूर्त-पंचक प्रारंभ/शुक्र गोचर
यात्रा शकुन- दलिया का सेवन कर यात्रा पर निकलें।
आज का मंत्र-ॐ अं अंगारकाय नम:।
आज का उपाय-मंदिर में संतरा अर्पित करें।
वनस्पति तंत्र उपाय- खैर के वृक्ष में जल चढ़ाएं।
🌹🌸🍁🍁💐🌷🌷🎯🎉
आज का राशिफल
🎯🎯🎯🎯🎯

मेष:-

आज काम समय से पूरा करने में सफल होंगे। घर वालों की सलाह लेना लाभदायक रहेगा। सामाजिक कार्यों में आप बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगे। आप का पार्टनर पूर्ण रुप से सहयोग करेगा। कारोबारियों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा। लाभ होगा ।
🎯🎉🌷💐🍁🌹🏵️🌺🌺

वृष:-

आपके व्यवहार से सभी खुश रहेंगे। आज किस्मत आपके साथ है। आपको बहुत से नए अवसर मिल रहे हैं। आपके जीवन में उन्नति होगी। भौतिक संसाधन में बढ़ोतरी हो सकती है। छात्रों को परीक्षा के आशाजनक परिणाम मिलेंगे। अचानक लाभ होगा ।🌺🏵️🌹🍁💐🌷🎉🎯🌸

मिथुन:-

कारोबारियों को धन लाभ होगा। विरोधियों से सावधान रहें। आर्थिक उन्नति के लिए नई योजना बना सकते हैं। परिवार में लोगों के बीच सामंजस्य रहेगा। आपके व्यवहार से सभी प्रभावित होंगे। कैरियर से जुड़ी नई दिशा मिल सकती है।
🌸🎯🎉🌷💐🍁🏵️🏵️🌺

कर्क:-

कर्ज की रकम वापस मिल सकती है। फील्ड में काम करने वाले लोगों को उन्नति के अवसर मिलेंगे। आज का दिन बेहद अच्छा रहेगा। नौकरीपेशा लोग किसी काम के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं। आप सम्मान और प्रतिष्ठा हासिल करेंगे। आर्थिक लाभ होगा।
🌺🏵️🍁💐🎉🎯🎯🌸🌹

सिंह:-

आज किसी बात को लेकर चिंतित रहेंगे। किसी बात को लेकर परेशान न हों, समय के साथ सब कुछ ठीक हो जाएगा। आपके और जीवनसाथी के रिश्तों के बीच मिठास आएगी। सेहत अच्छी बनी रहेगी। आज का दिन सामान्य रहेगा। कई प्रकार की पारिवारिक जिम्मेदारी मिलेगी ।
🌹🌸🎯🎉💐🍁🌺🌷🌷

कन्या:-

आपकी सलाह से कई लोगों को काफी लाभ होगा। कार्यक्षेत्र में आपको नई जानकारी मिल सकती है। घर-परिवार में शांति रहेगी। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। आज का दिन आपके लिए विशेष फलदायक रहेगा। रूके हुए काम पूरे हो सकते हैं।
🌷🌺🍁💐🎯🎯🌸🌹🏵️

तुला:-

आज नया काम शुरू करने के लिए अच्छा दिन है। परिवार का सहयोग मिलेगा। भाग्योदय होगा। दफ्तर का माहौल अनुकूल रहेगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। नौकरीपेशा लोगों के लिए अच्छा दिन है।
🏵️🌹🌸🎯🍁🌺🌺🌷🎉

वृश्चिक:-

आज का दिन सामान्य रहेगा। परिजनों से जरूरी काम पर विचार विमर्श होगा। आपकी राय दूसरों के लिए शानदार साबित होगी। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध सुधरेंगे होंगे। नया काम मिलने की संभावना है।
🎉🌷🌺🍁🌸🌸🌹🏵️💐

धनु:-

नई योजनाओं की जानकारी होगी। आपको अपने मित्रों से सहयोग मिलेगा। किसी सामाजिक काम को पूरा करने की जिम्मेदारी मिलेगी। कुछ खुशखबरी मिल सकती है। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। आज का दिन आनंददायक रहेगा ।
💐🏵️🌹🌸🌺🌷🌷🎉🎯

मकर:-

आज आपकी पुरानी समस्या दूर होने की उम्मीद है। सेहत से जुड़ी समस्याओं का हल मिलेगा। व्यवसाय के विस्तार के बारे में गंभीरता से विचार करें। कानूनी मामले आगे बढ़ सकते हैं। नए व्यक्ति के साथ काम करने का मौका मिलेगा।
🎯🎉🌷🌺🌸🌹🏵️💐🍁

कुंभ:-

सेहत में सुधार आएगा। आज निवेश के लिए अच्छा समय नहीं है। आज आर्थिक लाभ हो सकता है। व्यवसाय को बढ़ाने के लिए नई योजना बना सकते हैं। विरोधियों से आज सावधान रहें।
🍁💐🏵️🌹🌸🌺🌷🎉🎉

मीन:-

काम को लेकर बेहद तनाव हो सकता है। आध्यात्मिक बदलाव के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। किसी काम को लेकर यात्रा हो सकती है। बिना किसी के सलाह के बड़ा निर्णय न लें। अनजान लोगों से सतर्क रहें।
🎯🌷🌺💐🍁🏵️🌸🌸🌹

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here