मेडिकल कॉलेज अस्पताल में आज 4 कोरोना मरीजों की मौत,, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए आयुर्वेदिक अस्पताल में शीघ्र शुरू होगा 100 बिस्तर का कोविड वार्ड….

0

अंबिकापुर :- मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोविड वार्ड में कोरोना से मौत का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा हैं। यहां हर दिन मौत के मामले सामने आ रहे हैं। गुरुवार को शहर के शिवधारी कॉलोनी निवासी 52 वर्षीय पुुरुष की गुरुवार की सुबह 7 बजे मौत हो गई। वहीं रामानुजगंज निवासी 63 वर्षीय पुरुष की सुबह 4.30 बजे मौत हो गई।
इधर सीतापुर निवासी 55 वर्षीय महिला की बुधवार की रात 9.30 बजे मौत हो गई। वहीं शहर के भगवानपुर निवासी 55 वर्षीय महिला की भी गुरुवार की सुबह 10.30 बजे मौत हो गई।
सभी को कोरोना संक्रमित पाए जाने पर इलाज के लिए कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया था। मेडिकल कॉलेज के कोविड सेंटर में अब तक 192 मरीजों की मौत हो चुकी है।

कलेक्टर ने किया आयुर्वेदिक अस्पताल का निरीक्षण

कलेक्टर संजीव कुमार झा ने गुरुवार को गंगापुर स्थित आयुर्वेदिक अस्पताल (Ayurvedic Hospital) का अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया। उन्होंने अस्पताल में ऑक्सीजन युक्त 100 बेड का कोविड वार्ड शीघ्र प्रारंभ करने जरूरी व्यवस्था मुहैया कराने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पुरुष एवं महिला मरीजों के लिए अलग-अलग वार्ड तथा डॉक्टर और अन्य स्टाफ के लिए अलग कक्ष की व्यवस्था करें। कलेक्टर ने आयुर्वेदिक अस्पताल के प्रथम तल के कक्षों का भी निरीक्षण कर कोविड वार्ड के लिए जरूरी सुविधाओं का जायजा लिया।
इस दौरान जिला पंचायत के सीईओ विनय कुमार लंगेह, निगम आयुक्त प्रभाकर पांडेय, एसडीएम प्रदीप साहू, सीएमएचओ डॉ. पीएस सिसोदिया, चिकित्सा अधीक्षक डॉ. लखन सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here