आज के दिन किसकी चमकेगी किस्मत और किसको मिलेगी मात,,, जाने सब अपने राशिफल में….

0

आज का राशिफल एवं पंचांग:-27 अप्रैल 2021, मंगलवार
🌷🌹🌸🎯🍁💐🌺🎉🖋️
आचार्य डॉ अजय दीक्षित

शुभ विक्रम संवत्-2078, शक संवत्-1943, हिजरी सन्-1442, ईस्वी सन्-2021
अयन- उत्तरायण
मास-चैत्र
पक्ष-शुक्ल
संवत्सर नाम-आनन्द
ऋतु- ग्रीष्म
वार-मंगलवार
🌺💐🍁🎯🌸🌹🌹🌷🌷
तिथि (सूर्योदयकालीन)-पूर्णिमा/प्रतिपदा-(क्षय)
नक्षत्र (सूर्योदयकालीन)-स्वाति
योग (सूर्योदयकालीन)-सिद्ध
करण (सूर्योदयकालीन)-बव
लग्न (सूर्योदयकालीन)-मेष
शुभ समय-10:46 से 1:55, 3:30 5:05 तक
राहुकाल- दोप. 3:00 से 4:30 बजे तक
दिशा शूल-उत्तर
योगिनी वास-वायव्य
गुरु तारा-उदित
शुक्र तारा-उदित
चंद्र स्थिति-तुला
व्रत/मुहूर्त-श्री हनुमान जयंती/पूर्णिमा स्नान/संत पीपादास जयंती/
यात्रा शकुन- दलिया का सेवन कर यात्रा पर निकलें।
आज का मंत्र-ॐ अं अंगारकाय नम:।
आज का उपाय-कन्याओं को भोजन करें।
वनस्पति तंत्र उपाय- खैर के वृक्ष में जल चढ़ाएं।
🍁🌸🎯💐🎉🏵️🏵️🌹🎯

आज का राशिफल
🌹🌹🌹🌹🌹

मेष:-

कार्यों में सफलता मिलेगी. आपका मान और यश बढ़ेगा। किसी काम को लेकर आपको सराहना या प्रोत्साहित करने हेतु इनाम दिया जा सकता है। व्यापार सफलता दायक रहेगा। आपको धन की प्राप्ति होगी। दांपत्य जीवन तनावपूर्ण हो सकता है ।
🌹🎯🏵️🎉💐🌸🍁🌷🌺

वृष :-

आज आपको कुछ अनचाहे काम या ऐसे ही फैसले लेने पड़ सकते हैं जिससे रिश्तेदारों के साथ आपका रिश्ता बिगड़ सकता है। नौकरी या बिजनेस में कोई अनजाना डर आपको परेशान कर सकता है।आप कुछ खास रिश्तों को मजबूत बनाने की कोशिश कर सकते हैं । आपके सकारात्मक दृष्टिकोण के कारण आप हर परिस्थिति को अनुकूल करने में सफल होंगे।
🌺🌷🍁🌸💐🌸🍁🌷🌺

मिथुन:-

कई दिनों से आपकी तरक्की में आ रही रूकावटें आज दूर हो जायेगी।कर्मचारियों को फ़ोन पर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। परिवार में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा। आज आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। कार्यों को पूरा करने में आ रही समस्याओं का समाधान मिलेगा।
🌺🌷🍁🌸💐🎯🏵️🎉🎉

कर्क:-

आपका पूरा ध्यान अपने करियर में आगे बढ़ने पर होगा‌। दिन सामान्य रहेगा‌, सुखद घटनाएं होंगी‌।आप जिसे अपनी समस्या समझ रहे हैं, वही थोड़े समय बाद आपकी सहाक्षता करेंगे ।
🎉🏵️🎯🌸🌸🍁🌷🌺🌹

सिंह :-

आज आप किसी बीमारी से परेशान हो सकते हैं । संतान पर ध्यान दें । दिनमान अच्छा रहेगा। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन भी और दिनों के मुकाबले आज कुछ सुधार लेकर आगे बढ़ेगा।काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे।भाग्य प्रबल होगा।
🌹🌺🌷🍁🌸🎯🏵️🎉💐

कन्या:-

आज आपके प्रेम-संबंधों में मजबूती और मिठास आएगी। नौकरीपेशा जातकों के लिए तरक्की के आसार बन सकते हैं।घरेलू मोर्चे पर रुकी हुई परियोजनाएं गति और निकटता को पूरा करेंगी। सही समय पर आपकी सहायता किसी को बड़ी परेशानी से बचा सकती है। यदि कोई बात आपको उचित न लगे तो उसे मानने की आवश्यकता नहीं है।
💐🎉🏵️🌸🍁🌷🌺🌺🌹

तुला :-

आज अपने व्यापार को नयी गति देने के लिए कोई प्लान बनायेंगे। जिससे आगे चलकर आपके व्यापार की गति बढ़ेगी। जो लोग मार्केटिंग का काम करते है, उनकी बड़ी डील फाइनल होगी । जीवनसाथी के विचारों से आज आप प्रभावित होंगे।लवमेट्स आज थोडा परेशान हो सकते है। बड़ी बहन का सहयोग प्राप्त होगा ।
🌹🌺🌷🍁🌸🏵️🎉💐🎯

वृश्चिक:-

प्रेमी के साथ संबंधों और नजदीकी रिश्तों के मामलों में प्रगति होगी‌। आपके संबंध मजबूत हो सकते हैं‌। दिमाग में उथल-पुथल हो सकती है लेकिन आपको फायदा भी होगा‌। जितना हो सके प्रैक्टिकल रहें‌। नौकरी में खुद के प्रदर्शन पर ध्यान दें तो बेहतर रहेगा‌।
🎯💐🎉🏵️🍁🌷🌺🌺🌹

धनु :-

सेहत मजबूत रहेगी। विचारों की गंगा से आपका दिल भरा रहेगा, जिससे लोगों की मदद करने को आगे आएंगे। धार्मिक आचरण करेंगे । दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन में कुछ समस्याएं आएंगी। काम के सिलसिले में आए नतीजे आपके लिए फायदेमंद रहेंगे।
🌹🌺🌷🍁🏵️🎯🌸🌸🏵️

मकर :-

किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए दिन शुभ है। शैक्षणिक स्तर पर राहत वाला समय रहेगा। अपने साथी के दृष्टिकोण से परेशान होंगे, और उनसे समर्थन की उम्मीद करेंगे। दिन कुछ परेशानियों से भरा रह सकता है। किसी बात को लेकर चिंतित हैं तो उसे किसी से शेयर करें । दूसरों पर अतिविश्वास न करें । प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी ।
🏵️🌸🎯🍁🌷🌺🎉💐🌺

कुंभ :-

आज आपका दिन समान्य रहेगा। आज आर्थिक पक्ष पहले से मजबूत होगा. नौकरी कर रहे कर्मचारी अपने सहकर्मी की सहायता से अपना कार्य समय से पूरा करने में सफल होंगे । दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। बौद्धिक क्षमता का विकास होगा ।
🌺💐🎉🌷🍁🎯🌸🏵️🌹

मीन:-

आज आपके अधिकार बढ़ सकते हैं‌।परेशानियां कम हो सकती हैं‌। आपके मन में जो भी बातें घूम रही हैं, उन पर किसी और के साथ सोच-विचार करेंगे, तो फायदा होगा‌। ज्यादातर मामलों में सफल हो जाएंगे‌। आज किसी नई योजना के लिए दिन सही है‌।कुछ नया करें तो आपके लिए अच्छा रहेगा‌ । प्रेम के मामलों मे सफलता मिल सकती है‌।
🌹🌸🌸🎯🍁🎉💐💐🌺

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here