तेज रफ्तार कार ने स्कूली छात्रों को रौंदा,,,5 बच्चों की मौत,,,एक की हालत गंभीर…

0

राजस्थान :- राजस्थान के जालोर जिले के करड़ा गांव के समीप बुधवार को स्कूल से लौट रहे छह मासूमों को एक कार ने अपनी चपेट में ले लिया। इनोवा कार की टक्कर से पांच बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। ये बच्चे छठी से दसवीं कक्षा के विद्यार्थी थे। पुलिस के अनुसार इस हादसे में रमिला पुत्री जामताराम देवासी व रवीना पुत्री रतनाराम देवासी की तो मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सुरेश कुमार पुत्र बेचराराम देवासी, विक्रम कुमार पुत्र वचनाराम देवासी व कमला पुत्री बेचराराम देवासी का अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। वहीं वीणा पुत्री वचनाराम देवासी निवासी दांतवाड़ा को सांचौर रैफर किया गया है। उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।
हादसे के बाद मासूमों के परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल हो गया। सूचना मिलने पर लोगों ने मौके पर रास्ता जाम करने की कोशिश भी की, लेकिन समझाइश पर मान गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है। घटना की जानकारी मिलते ही जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता और जिला पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह मौके पर पहुंच गए।
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया कि जालोर में करडा क्षेत्र के गांव दांतवाड़ा में गाड़ी की टक्कर से स्कूल से लौट रहे 5 बच्चों की मृत्यु बेहद हृदयविदारक व दुर्भाग्यपूर्ण है, मेरी गहरी संवेदनाएं शोकाकुल अभिभावकों एवं परिजनों के साथ हैं। ईश्वर उन्हें संबल प्रदान करें। घायल बच्चों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here