प्रभारी मंत्री शिव डहरिया की मौजूदगी में कांग्रेस युवा नेता अनिमेष सिन्हा को महिला और उसकी बेटी ने पीटा…लगाए गंभीर आरोप…

0

अम्बिकापुर :- गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के बाद सर्किट हाउस में अंदर जब कार्यकर्ताओं से प्रभारी मंत्री शिव डहरिया मुलाकात कर रहे थे तभी वहाँ मौजुद कांग्रेस के युवा नेता पर एक महिला ने बेटियों के साथ मिलकर मारपीट कर दी। महिला के बेहद आक्रामक तेवर को देखकर युवा नेता को दौड़ लगानी पड़ी हालाँकि उसे दूर तक माँ बेटियों ने दौड़ाया भी। माँ का आरोप था कि युवा नेता ने उसकी बड़ी बेटी को बंधक बना रखा है। हालाँकि मौक़े पर पहुँचे पुलिस अधीक्षक ने स्पष्ट किया कि आरोप की जाँच की गई थी लेकिन युवती बालिग़ है और उसने परिजनों पर अविश्वास जताते हुए मिलने या आने से इंकार कर दिया है, और युवती को बलपूर्वक नहीं लाया जा सकता है। महिला का आरोप है कि उनकी बड़ी बेटी रायपुर पढ़ने गई थी और बीते 14 नवंबर से उसने संपर्क तोड़ लिया है, और इसके पीछे अनिमेष सिन्हा उत्तरदायी है, क्योंकि उसने उसका अपहरण कर रखा है और दबावपूर्वक परिजनों के ख़िलाफ़ बयान दिलवाता है।
हालाँकि कप्तान सरगुजा तिलक राम कोशिमा ने जानकारी दी है कि “युवती रायपुर पुलिस में बयान दे चुकी है कि वह बालिग़ है, मर्ज़ी से रायपुर में है, यदि वह लौटेगी तो उसका विवाह करा दिया जाएगा वो नहीं जाना चाहती है, उस पर किसी क़िस्म का कोई दबाव नहीं है, ना उसे किसी ने बंधक बनाया है, युवती की माँ और अनिमेष एक दूसरे के विरुद्ध शिकायत करते रहते हैं।”
महिला और उसकी बेटियाँ पुलिस की जाँच से सहमत नहीं
है और सर्किट हाउस में अनिमेष के होने की जानकारी मिलते ही महिला अपनी दो अन्य बेटियों के साथ वहाँ पहुँची और अनिमेष की पिटाई कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here