दर्दनाक हादसा:बॉक्साइट से भरे ट्रक ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर,, दोनों की मौके पर ही मौत ,,हादसा इतना भयानक था कि एक युवक के सर के हो गए दो टुकड़े..

0

बलरामपुर :- बलरामपुर में शुक्रवार को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक बाइक से अपने काम पर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में बॉक्साइट से भरे ट्रक ने उन्हें सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों युवक एक-दूसरे के ऊपर गिर पड़े और ट्रक उन्हें कुचलता हुआ निकल गया। हादसा इतना भयानक था कि एक युवक के सिर के टुकड़े हो गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, ग्राम करसी निवासी सुदर्शन जायसवाल (30) पिता संतोषी जायसवाल गोपालपुर सहकारी समिति में कंप्यूटर ऑपरेटर था। वह अपने गांव के ही एक अन्य साथी दीपक पैकरा (23) पुत्र उग्रसेन पैकरा के साथ बाइक पर शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे ड्यूटी पर जा रहा था। तभी राजपुर क्षेत्र के पतरातू गांव में डीएवी स्कूल के पास सामने से आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ट्रक उन्हें कुचलता हुआ आगे बढ़ गया। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। युवकों की मौत से परिवार में मातम पसर गया है।
बताया जा रहा है कि ट्रक में बलरामपुर-रामानुजगंज के सामरी स्थित खदान से बाक्साइट लोड किया। इसके बाद उसे मेराल जाना था। खदान से चालक ट्रक लेकर उसके मालिक के गांव बगाड़ी की ओर निकला, लेकिन रास्ता भटक कर रामानुजगंज मार्ग स्थित ग्राम झिंगो से गोपालपुरा के रास्ते पहुंच गया। अचानक सामने से बाइक सवारों को आता देख चालक ट्रक पर नियंत्रण नहीं रख सका और दुर्घटना हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here