थाना कल्यान पुलिस ने मोबाइल चोरों के गिरोह का किया भंडा फोड़, 20 मोबाइल फोन और 2 मोटरसायकिल के साथ 4अपराधियों को किया गिरफ्तार

0

कानपुर नगर:- थाना कल्यानपुर पुलिस टीम ने मोबाइल चोर गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया। शातिर चोरों ने बताया कि हम लोग पूरे शहर में मंहगे मोबाइल रखने वाले लोगों को ढूंढ ढूंढ कर अकेले में सुनसान जगह पर उन्हें लूटा करते हैं।
हम लोग रंगाई पुताई का घरों में काम करते हैं शाम को छुट्टी करने के बाद सड़कों पर लोगों को तडते है जो लोग मोबाइल पर बात चीत करते रहते हैं उनका मोबाइल झपट्टा मारकर छीन लेते हैं । अगर गले में सोने की चेन पहने हुए है तो उसे भी झपट्टा मारकर गले से नोच कर भाग जाते हैं ।उप निरीक्षक श्री देवी शरण सिंह ने बताया कि अपराधियों के पास से 20 मोबाइल फोन और 2 मोटरसायकिलें पल्सर यूपी 78 सीए 8758 ,यूपी 78 एफ आर 0443 बरामद हुई हैं ।अपराधियों की पहचान अमन चौधरी पुत्र धरम सिंह, शिवा कटियार पुत्र शिवराज कटियार, राजा राजपूत पुत्र सिद्धनाथ, सुरजीत पुत्र मुन्नालाल के नाम से हुई है । चारों अपराधियों पर पहले से ही 16 अन्य मुकदमे दर्ज हैं । अपराधियों पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here