क्या कहते हैं आपके सितारे,जाने आज का राशिफल

0

राशिफल (25 अगस्त, 2020)
🌈🌈🌈🌈🌈🌈🌈🌈
आचार्य डा.अजय दीक्षित

मेष राशि:-

असहजता आपकी मानसिक शांति में बाधा पैदा कर सकती है, लेकिन कोई दोस्त आपकी परेशानियों के समाधान में काफ़ी मददगार साबित होगा। दीर्घावधि निवेश से बचिए । दिन की शुरुआत भले ही थोड़ी थकाऊ रहे लेकिन जैसे-जैसे दिन आगे बढ़ेगा आपको अच्छे फल मिलने लगेंगे।
आज आप को व्यापार में मुनाफा होगा । नौकरी का आफर मिल सकता है । आज आपका जीवनसाथी आपकी सेहत के प्रति असंवेदनशील हो सकता है।

💅🌷💅💅💅💅💅💅

वृष राशि :-

अपने बच्चे का प्रदर्शन आपको बहुत ख़ुशी देगा। भाई बहनों की मदद से आज आपको आर्थिक लाभ मिल पाएगा। परिवार के साथ सामाजिक गतिविधियाँ सभी को ख़ुश रखेंगी। नयी परियोजनाओं और ख़र्चों को टाल दें। इस राशि के जातक आज लोगों से मिलने से ज्यादा अकेले में वक्त बिताना पसंद करेंगे।

🌈🌈🌈🌈🌈🌈🌈🌈

मिथुन राशि:-

आपका उदार स्वभाव आज आपके लिए कई ख़ुशनुमा पल लेकर आएगा। जो लोग शेयर बाजार में पैसा लगाते हैं आज उनका पैसा डूब सकता है। वक्त रहते सचेत हो जाएं तो आपके लिए बेहतर रहेगा। आपकी भरपूर ऊर्जा और ज़बरदस्त उत्साह सकारात्मक परिणाम लाएंगे व घरेलू तनाव दूर करने में मददगार रहेंगे। अगर आप कई दिनों से कामकाज में दिक़्क़त महसूस कर रहे हैं, तो आज के दिन आपको राहत महसूस हो सकती है। आपके परिवार में सामंजस्य बनेगा। जीवनसाथी के साथ वाद-विवाद होने की काफ़ी संभावना है।

🌈🌈🌈🌈🌈🌈🌈🌈

कर्क राशि :-

पुरानी परियोजनाओं की सफलता आत्मविश्वास में वृद्धि करेगी। जो लोग अब तक पैसे को बिना वजह ही उड़ा रहे थे आज उन्हें अपने आप पर काबू रखना चाहिए और धन की बचत करनी चाहिए। बच्चे और परिवार दिन का केंद्र-बिंदु रहेंगे। किसी दिलचस्प इंसान से मिलने की प्रबल संभावना है। तरोताज़गी और मनोरंजन के लिए बढ़िया दिन, लेकिन अगर आप काम कर रहे हैं तो व्यावसायिक लेन-देन में सावधानी की ज़रूरत है। थोड़ी-सी कोशिश करें तो यह दिन आपके वैवाहिक जीवन के सबसे विशेष दिनों में से एक हो सकता है।

🌈🌈🌈🌈🌈🌈🌈🌈

सिंह राशि :-

आज अगर आप लोन लेने वाले थे और काफी दिनों से इस काम में लगे थे तो आज के दिन आपको लोन मिल सकता है। भागीदार आपकी योजनाओं और व्यावसायिक ख़यालों के प्रति उत्साही होंगे। तनाव से भरा दिन रहेगा । नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं। जीवनसाथी द्वारा परिवार और मित्रों के बीच नकारात्मक तरीक़े से आपके वैवाहिक जीवन की निजी बातें उजागर हो सकती हैं।

🌈🌈🌈🌈🌈🌈🌈🌈

कन्या राशि :-

बिना किसी की सलाह लिये आज आपको पैसा कहीं भी इनवेस्ट नहीं करना चाहिए। दूसरों को प्रभावित करने की आपकी क्षमता आपको कई सकारात्मक चीज़ें दिलाएगी। सेमिनार और गोष्ठियों में हिस्सा लेकर आज आप कई नए विचार पा सकते हैं। धनागम होने की संभावना है । वाहन चलाते वक्त सावधानी बरतें । दुर्घटना होने की संभावना है ।यह दिन शादीशुदा ज़िन्दगी के सबसे ख़ास दिनों में से एक रहेगा।

🌈🌈🌈🌈🌈🌈🌈🌈

तुला राशि :-

आज आप पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप अपनी जमा-पूंजी पारम्परिक तौर पर निवेश करें। अपने सामाजिक जीवन को दरकिनार न करें। अपनी व्यस्त दिनचर्या में से थोड़ा-सा समय निकालकर अपने परिवार के साथ बितायें । आज आप वाहन खरीदना चाहेंगे । नौकरी पेेशा से जुड़े लोगों को आज कार्यक्षेत्र में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कारोबारियों के लिए दिन सामान्य रहने की उम्मीद है। बिना किसी को अवगत कराए ही आज आपके घर में किसी दूर के रिश्तेदार की एंट्री हो सकती है जिसके कारण आपका समय खराब हो सकता है। ख़र्चों को लेकर जीवनसाथी से तनातनी संभव है।

🌈🌈🌈🌈🌈💅🌈🌈

वृश्चिक राशि:-

आपका आकर्षक बर्ताव दूसरों का ध्यान आपकी तरफ़ खींचेगा। अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें, सहकर्मियों और वरिष्ठों के पूरे सहयोग के चलते दफ़्तर में काम तेज़ रफ़्तार पकड़ लेगा। आज धनागम जरुर होगा । व्यापारियों को आज अच्चा खांसा फायदा होगा । वैवाहिक जीवन के लिहाज़़ से यह बढ़िया दिन है।
आज क्रोध को अपने काबू में रखें ।लडाई झगड़ा से दूर हें अन्यथा जेल जाना पड़ सकता है ।

🌈🌈🌈🌈🌈🌈🌈🌈

धनु राशि:-

आज दौड़-भाग भरा दिन रहेगा । अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें। अगर आज आप अपने परिचितों पर अपने फ़ैसले थोपने की कोशिश करेंगे, तो आप अपने हितों को ही नुक़सान पहुँचाएंगे। हालात का सामना धैर्य से करना ही अच्छे परिणाम दे सकता है। आज प्रेम-संबंधों में अपने स्वतन्त्र विवेक का इस्तेमाल कीजिए। मशहूर लोगों से मेलजोल आपको नई योजनाएँ और आइडिया सुझाएगा। धनागम करायेगा । पारिवारिक विवादों के कारण आज आपका वैवाहिक जीवन प्रभावित रह सकता है।

🌈🌈🌈🌈🌈🌈🌈🌈

मकर राशि:-

आज का दिन आनन्द से भरा रहेगा- क्योंकि आप ज़िन्दगी को पूरी तरह जिएंगे। आज सिर्फ़ बैठने की बजाय कुछ ऐसा कीजिए जो आपकी कमाई में इज़ाफ़ा कर सके। परिवार के लोगों से अपनी परेशानियां साझा करके आप हल्का महसूस करते हैं ।आज व्यापारियों को व्यापार में काफी फायदा होगा। अहम लोगों से बातचीत करते वक़्त अपने आँख-कान खुले रखिए, हो सकता है आपके हाथ कोई क़ीमती बात या विचार लग जाए। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा ।

🌈🌈🌈🌈🌈🌈🌈💅

कुम्भ राशि :-

आज आपकी सेहत पूरी तरह अच्छी रहेगी। आकस्मिक मुनाफ़े या सट्टेबाज़ी के ज़रिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे। परिवार के सदस्यों का आपके जीवन में विशेष महत्व होगा। आपको अपनी रसिक कल्पनाओं पर अधिक ग़ौर करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि संभव है कि वे आज सच हो जाएँ। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि हो रहा है और तरक़्की साफ़ नज़र आ रही है। अगर आप अपने घर से बाहर रहकर अध्ययन या नौकरी करते हैं तो आज के दिन आप को फायदा होगा । घर की किसी खबर को सुनकर आप भावुक भी हो सकते हैं। वैवाहिक जीवन के लिहाज़़ से यह बढ़िया दिन है।

💅💅💅💅💅💅💅💅

मीन राशि:-

आज के दिन आराम करना ज़रूरी साबित होगा, क्योंकि आप हाल के दिनों में भारी मानसिक दबाव से गुज़रे हैं। नयी गतिविधियाँ और मनोरंजन आपके लिए विश्राम करने में सहायक सिद्ध होंगे। आज आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं- लोगों को दिए पुराने कर्ज़ वापिस मिल सकते हैं- या फिर किसी नयी परियोजना पर लगाने के लिए धन अर्जित कर सकते हैं। ख़ुशी के लिए नए संबंध की प्रतीक्षा करें। आज के दिन आप सबके ध्यान का केंद्र होंगे और सफलता आपकी पहुँच में होगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here