जानिए कैसा होगा आपका दिन,आज का राशिफल

0

राशिफल (16 अगस्त, 2020)
🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀
आचार्य डा.अजय दीक्षित

मेष राशि:-

आज धनागम के प्रबल योग है । एक ख़ुशनुमा और बढ़िया शाम के लिए आपका घर मेहमानों से भर सकता है। किसी बिन बुलाए अतिथि के साथ आज आपका दिन बीत सकता है। नौकरी मिलने की प्रबल संभावना है
वाहन आदि खरीदने का विशेष समय है । अगर आप आयल का विजनेश करना चाहते हैं तो खुल कर करिये। विशेष लाभदायक है ।

🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀

वृष राशि:-

मानसिक तौर पर आप स्थिर महसूस नहीं करेंगे । धन का आगमन आज आपको कई आर्थिक परेशानियों से दूर कर सकता है। एक पारिवारिक आयोजन में आप सभी के ध्यान का केन्द्र होंगे। आज के दिन आपके और आपके जीवनसाथी के लिए गहरी आत्मीयतापूर्ण बातें का सही समय है। आज अचानक कही से आप को फायदा होने वाला है ।

🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀

मिथुन राशि :-

अपने ऊँचे आत्मविश्वास का आज सही इस्तेमाल करें। भागदौड़ भरे दिन के बावजूद आप फिर ऊर्जा और ताज़गी पाने में क़ामयाब रहेंगे। प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ पहुँचाएंगे। आपका ज्ञान और हास-परिहास आपके चारों ओर लोगों को प्रभावित करेगा। कारोबारी आज करोबार से ज्यादा अपने परिवार के लोगों के बीच समय बिताना पसंद करेंगे। इससे आपके परिवार में सामंजस्य बनेगा। अकेलेपन को अपने ऊपर हावी न होने दें, इससे बेहतर होगा कि आप कहीं घूमने के लिए निकल सकते हैं।

🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀

कर्क राशि:-

आपको लंबे समय से महसूस हो रही थकान और तनाव से आराम मिलेगा। इन परेशानियों से स्थायी निजात पाने के लिए जीवन-शैली में बदलाव लाने का सही समय है। आपको कमीशन, लाभांश या रोयल्टी के ज़रिए फ़ायदा होगा। जीवनसाथी के साथ यह एक बढ़िया दिन गुज़रने वाला है।
आज अचानक दुर्घटना होने की संभावना है ।सम्हल कर चलने की जरूरत है ।

🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀

सिंह राशि :-

आज आपके पास अपनी गल्ती सुधारने के लिए पर्याप्त समय होगा। कोई ऐसा इंसान जिसके मन में आपके लिए ग़लत भावना थी आज मामला निबटाने और आपसे सुलह करने के लिए पहल करेगा। धनागम के नये श्रोत खुलेंगे ।बर्षों से चला आ रहा जमीनी विवाद सुलझेगा । ससुराल पक्ष से खुशी की खबर मिलने की प्रबल संभावना है ।

🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀

कन्या राशि:-

आज किसी पार्टी में आपकी मुलाकात किसी ऐसे शख्स से हो सकती है जो आर्थिक पक्ष को मजबूत करने के लिए आपको अहम सलाह दे सकता है। आपके आकर्षण और व्यक्तित्व के ज़रिए आपको कुछ नए दोस्त मिलेंगे। आज आप को कहीं से धन मिलने के योग हैं ।

🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀

तुला राशि:-

अपनी सेहत का ख़याल रखें। जिन लोगों नेे अतीत में अपना धन निवेश किया था आज उस धन से लाभ होने की संभावना बन रही है। रिश्तेदारों के यहाँ छोटी यात्रा आपके भागदौड़ भरे दिन में आराम और सुकून देने वाली साबित होगी। आज के दिन आप किसी क़ुदरती ख़ूबसूरती से ख़ुद को सराबोर महसूस करेंगे। आज आप बिना किसी वजह के कुछ लोगों के साथ उलझ सकते हैं। ऐसा करना ठीक नहीं है । आपको महसूस होगा कि आपका वैवाहिक जीवन बहुत ख़ूबसूरत है। आपके दिन की शुरुआत शानदार रहेगी और इसलिए आज पूरे दिन आप ऊर्जावान महसूस करेंगे।

🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀

वृश्चिक राशि:-

आपका विनम्र स्वभाव सराहा जाएगा। कई लोग आपकी ख़ासी तारीफ़ कर सकते हैं। पैसे की अहमियत को आप अच्छे से जानते हैं इसलिए आज के दिन आपके द्वारा बचाया गया धन आपके बहुत काम आ सकता है और आप किसी बड़ी मुश्किल से निकल सकते हैं। आज बडी मात्रा में आपको कहीं से फ़ायदा होने वाला है ।आपका जीवनसाथी आपकी सहायता करेगा और मददगार साबित होगा। जीवनसाथी की ओर से मिले तनाव के चलते सेहत पर बुरा असर पड़ना मुमकिन है।

🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀

धनु राशि:-

आपमें से कुछ लोगों को आज महत्वपूर्ण फ़ैसला लेने के लिए बाध्य होना पड़ सकता है, जिससे आप तनावग्रस्त और चिंतित हो सकते हैं। दिन की शुुरुआत भले ही अच्छी हो लेकिन शाम के वक्त किसी वजह से आपका धन खर्च हो सकता है जिससे आप परेशान होंगे। जिनकी सगाई हो चुकी है, वे अपने मंगेतर से बहुत-सी ख़ुशियाँ पाएंगे।

🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀

मकर राशि :-

आज मनपसंद काम करने का दिन है। आज किसी करीबी से आपका झगड़ा हो सकता है और बात कोर्ट कचहरी तक जा सकती है। जिसकी वजह से आपका अच्छा खास धन खर्च हो सकता है। घर में उल्लास का माहौल आपके तनावों को कम कर देगा। आज के दिन आपके जीवनसाथी का बेहतरीन पहलू देखने को मिलेगा ।

🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀

कुम्भ राशि :-

आपका प्रबल आत्मविश्वास और आज के दिन का आसान कामकाज मिलकर आपको आराम के लिए काफ़ी वक़्त देंगे। आर्थिक तौर पर सुधार तय है। कुछ लोग आपकी झुंझुलाहट की वजह बन सकते हैं, उन्हें नज़रअंदाज़ करें। आज आपके पैसों में इजाफा होने के आसार हैं। इसका कारण अतीत में किया कोई निवेश हो सकता है।

🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀

मीन राशि :-

शाम के समय थोड़ा आराम कीजिए। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। किसी पारिवारिक भेद का खुलना आपको चकित कर सकता है।आपको आज मानसिक शांति का अहसास होगा। आपको महसूस होगा कि आपका वैवाहिक जीवन बहुत ख़ूबसूरत है।

🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here