कैसा होगा आज आपका दिन,जानिए कैसे मंगलमय हो सकता है आपका दिन

0

राशिफल (14 अगस्त, 2020)
🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀
आचार्य डा.अजय दीक्षित

मेष राशि:-

व्यापार को मजबूती देने के लिए आज आप कोई अहम कदम उठा सकते हैं जिसके लिए आपका कोई करीबी आपकी आर्थिक मदद कर सकता है। शादी लायक़ युवाओं का रिश्ता तय हो सकता है । जो लोग विदेश व्यापार से जुड़े हैं उन्हें आज मनमाफिक फल मिलने की पूरी उम्मीद है। इसके साथ ही नौकरी पेशा से जुड़े इस राशि के जातक आज अपनी प्रतिभा का पूर्ण इस्तेमाल कार्यक्षेत्र में कर सकते हैं। आज के दिन आपके और आपके जीवनसाथी के लिए गहरी आत्मीयतापूर्ण बातें का सही समय है।

🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀

वृष राशि :-

अपने फ़ैसले बच्चों पर ना थोपें ना उन्हें नाराज़ करें । बेहतर होगा कि आप उन्हें अपना पक्ष समझाएँ, ताकि वे उसके पीछे की वजह को समझकर आपकी बात को आसानी से स्वीकार कर सकें।आज धनागम के शुभ संकेत है ।
पत्नी से अनबन हो सकती है ।जो लोग अब तक बेरोजगार हैं उन्हें अच्छी जॉब पाने के लिए आज और अधिक मेहनत करने की जरुरत है। आज कुछ नया और सृजनात्मक करने के लिए अच्छा दिन है।

🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀

मिथुन राशि:-

आज दुविधा के चलते आप असमंजस में फँस सकते हैं। दिन चढ़ने पर वित्तीय तौर पर सुधार आएगा। आज कहीं से धन प्राप्त हो सकता है ।कार्यक्षेत्र में आपको हर कोई गंभीरता से सुनेगा। आपको ऐसी जगहों से महत्वपूर्ण बुलावा आएगा, जहाँ से आपने इसकी कभी कल्पना भी न की हो।

🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀

कर्क राशि :-

आपका विनम्र स्वभाव सराहा जाएगा। जल्दबाज़ी में फ़ैसले न लें । साझीदारी में किसी नई परियोजना को शुरू करने के लिए अच्छा दिन है। इससे सभी को मुनाफ़ा होगा। मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख़्स आज आपसे संपर्क करेगा । आपका जीवनसाथी बिना जाने कुछ ऐसा ख़ास काम कर सकता है, जिसे आप कभी भुला नहीं पाएंगे।

🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀

सिंह राशि :-

किसी करीबी दोस्त की मदद से आज कुछ करोबारियों को अच्छा-खासा धन लाभ होने की संभावना है। यह धन आपकी कई परेशानियों को दूर कर सकता है। दोस्त और घर वाले आपको प्यार और सहयोग देंगे। अपनी पेशेवर क्षमताओं को बढ़ाकर आप करिअर में नए दरवाज़े खोल सकते हैं। अपने क्षेत्रे में आपको अपार सफलता मिलने की संभावना भी है। आज का दिन फ़ायदेमंद साबित होगा । और आप हर काम में अव्वल रहेंगे।

🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀

कन्या राशि:-

आज किसी बड़े समूह में भागीदारी आपके लिए दिलचस्प साबित होगी, हालाँकि आपके ख़र्चे बढ़ सकते हैं। आप आज प्रेमपूर्ण मनोभाव में होंगे । बड़े उद्योगपतियों के साथ साझीदारी का व्यवसाय फ़ायदेमंद रहेगा।

🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀

तुला राशि:-

आज कोई पुराना मित्र आपसे आर्थिक मदद मांग सकता है और यदि आप उसकी आर्थिक मदद करते हैं तो आपके आर्थिक हालात थोड़े तंग हो सकते हैं। बेकार का तनाव लेने की ज़रूरत नहीं है। अगर आप अनुभवी लोगों की राय लेंगे और अपने काम में नई सोच इस्तेमाल करेंगे, तो लाभ मिलेगा। आज के दिन घटनाएँ अच्छी तो होंगी, लेकिन तनाव भी देंगी – जिसके चलते आप थकान महसूस करेंगे। जीवनसाथी के साथ वाद-विवाद होने की काफ़ी संभावना है।

🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀

वृश्चिक राशि :-

आज किसी करीबी से आपका झगड़ा हो सकता है और बात कोर्ट कचहरी तक जा सकती है। जिसकी वजह से आपका अच्छा खास धन खर्च हो सकता है। लंबित काम जल्दी ही निबटा लें। नही तो आप के वरिष्ठ आप से नाराज़ हो सकते हैं ।

🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀

धनु राशि :-

नफ़रत की भावना महंगी पड़ सकती है। यह न केवल आपकी सहन-शक्ति घटाती है, बल्कि आपके विवेक को भी ज़ंग लगा देती है और रिश्तों में हमेशा के लिए दरार डाल देती है। किसी बड़े समूह में भागीदारी आपके लिए दिलचस्प साबित होगी ।आज धनागम की पूर्ण संभावना है । अपने घर के वातावरण में कोई बदलाव ना करें । आपको आज मानसिक शांति का अहसास होगा।

🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀

मकर राशि :-

आपका बचाया धन आज आपके काम आ सकता लेकिन इसके साथ ही इसके जाने का आपको दुख भी होगा। जीवनसाथी आपको धूम्रपान की लत से छुटकारा पाने के लिए प्रेरित करेगा। आज कहीं से आप को धन मिल सकता है । अगर आप अपना नज़रिया आस-पास के ऐसे लोगों को बताएँ जो महत्वपूर्ण निर्णय लेते हों, तो आपको लाभ होगा।

🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀

कुम्भ राशि :-

अगर आपकी योजना बाहर घूमने-फिरने की है तो आपका वक़्त हँसी-ख़ुशी और सुकून भरा रहेगा। धन से जुड़ा कोई मसला आज हल हो सकता है और आपको धन लाभ हो सकता है। दूसरों के मामलों में दख़ल देने से आज बचें। आपकी लगन और आत्मविश्वास का स्तर ऊँचा होगा और आप उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करेंगे। आज आप बिना किसी वजह के कुछ लोगों के साथ उलझ सकते हैं। आज के दिन आप वैवाहिक जीवन का असली स्वाद चख सकते हैं।

🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀

मीन राशि :-

जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके ज़रिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे। बच्चे की तबियत परेशानी का कारण बन सकती है। वरिष्ठों को घर पर बुलाने के लिए अच्छा दिन नहीं है। असजता की वजह से आप वैवाहिक जीवन में ख़ुद को फँसा हुआ अनुभव कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here