राजस्थान और महाराष्ट्र के बाद अब बिहार में नूपुर शर्मा के समर्थक पर हमला हुआ है। सीतामढ़ी के अंकित झा ने आरोप लगाया है कि नूपुर शर्मा का वीडियो देखने पर उसे चाकू मार दिया गया। बाजार में दौड़ा-दौड़ाकर अंकित पर 6 बार चाकू से हमला किया गया। अंकित की हालत गंभीर है। दरभंगा के डीएमएचसी के आईसीयू में उसका इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार अंकित अपने दोस्त के साथ एक दुकान पर बैठकर मोबाइल में स्टेटस देख रहा था। उसमें नूपुर शर्मा का वीडियो था। पीछे से कुछ लोग आए और पूछा कि नूपुर शर्मा के समर्थक हो। जैसे ही उसने हां में जवाब दिया कुछ लोग मारने लगे।

मोबाइल पर नूपुर का वीडियो देखने पर गुस्सा आया
बताया जा रहा है कि अंकित एक पान की दुकान पर बैठा था। इसी दौरान नूपुर शर्मा का वीडियो मोबाइल में देख रहा था। मोहम्मद बिलाल सहित 3 लोग पान की दुकान पर आए और नूपुर शर्मा का वीडियो मोबाइल पर देखते ही गुस्सा हो गए और पहले तो युवकों ने पहले अंकित के चेहरे पर सिगरेट का धुआं उड़ाया इसके बाद गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर अंकित के दाहिने तरफ कमर के पास चाकू से तीनों ने हमला कर दिया। पूरे मामले में पुलिस की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं।

आवेदन से नुपुर का नाम हटने के बाद ही हुआ अपराध दर्ज:– परिजन

परिजनों का आरोप है कि परिजनों ने पहले जो शिकायत की थी, उसमें नुपूर शर्मा मामले का जिक्र था। पुलिस ने इसे बदलने को कहा, शिकायत से नुपूर शर्मा का जिक्र हटाने के बाद ही FIR दर्ज की गई। इस मामले में पुलिस ने नानपुर गांव के गौरा उर्फ मो. निहाल, मो. बिलाल सहित 5 अन्य लोगों को आरोपी बनाया है। FIR के बाद लगातार पीड़ित परिवार को धमकी मिल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here