सीमा पर बहुत बड़े एक्शन की तैयारी, सेना के सभी जवानों व अधिकारियों की छुट्टी कैंसिल, तुरंत जॉइनिंग के आदेश, सीमा से लगे गाव भी खाली ।।

0

दिल्ली। भारतीय सेना अब चीन को तगड़ा सबक सिखाने की तैयारी कर चुकी है। सेना को सरकार से बड़ा करने का संकेत मिल चुका है,इसीलिए सेना ने बड़ा फैसला लेते हुए अपने ऑफिसर और जवानों की छुटि्टयां कैंसिल कर दी हैं।
सेना ने सभी अधिकारियों और जवानों को तुरंत ड्यूटी ज्वाइन करने को कहा है। अब सभी छुटि्टयों को कैंसिल कर दिया गया है। उधर लद्दाख के गलवान घाटी में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर हुई हिंसक झड़प में 20 जवानों की शहादत के बाद मोदी सरकार एक्शन मोड में आ गई है। सरकार ने सेना को स्थिति से निपटने के लिए फ्री हैंड कर दिया है। लद्दाख में सीमा से सटे गांव खाली करवाए जा रहे हैं। सेना ने लोगों से गांव खाली करने को कहा है।
जानकाऱों के मुताबिक इसका सीधा मतलब है कि सेना बार्डर पर कुछ बड़ा करने के मूड में है। पैंगॉन्ग लेक के आसपास के इलाकों में मोबाइल फोन सेवा बंद कर दी गई है। सेना के लैंडलाइन फोन भी बंद कर दिए गए हैं। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर्वदलीय बैठक में सभी नेताओं को भरोसे में लेकर आगे की योजना शुरू कर देंगे। सूत्रों के मुताबिक जल्द ही भारतीय सेना की तरफ से तगड़ा एक्शन होने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here