भीषण सड़क हादसे में नायब तहसीलदार सहित 3 लोगों की मौत…

0

कवर्धा :- कवर्धा में शनिवार सुबह NH-30 पर सड़क हादसे में नायब तहसीदार सतीश कृषान (35) सहित 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि आबकारी विभाग का गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया। तहसीलदार अपने दोस्तों और गार्ड के साथ धवाईपानी में ढाबे पर चाय पीकर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में सामने से आए ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे के बाद करीब 4 घंटे से जाम लगा हुआ है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं जाम खुलवाने का प्रयास जारी है।
जानकारी के मुताबिक, बोड़ला तहसील में नायब तहसीलदार सतीश कृषान के दो दोस्त बाहर से मिलने के लिए पहुंचे थे। उनके साथ सरकारी गाड़ी में सतीश शनिवार सुबह 6 बजे चाय पीने के लिए चिल्फी से धवईपानी के लिए निकले थे। इस दौरान रास्ते में रायपुर-जबलपुर नेशनल हाईवे पर आबकारी विभाग में गार्ड सुरेंद्र झारिया उर्फ चंदन मिल गया। पहचान का होने के चलते उसे भी गाड़ी में बिठा लिया। फिर सभी ढाबे पर पहुंचे और वहां से चाय पीने के बाद लौट रहे थे। गाड़ी सतीश ही ड्राइव कर रहे थे।

बगई पहाड़ के पास मोड़ पर सामने से ट्रक ने मारी टक्कर

चाय पीकर लौटते समय गाड़ी में सभी आपस में बातचीत कर रहे थे। तभी अचानक से तेज रफ्तार ट्रक सामने से आ गया और दोनों गाड़ियों में टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि सरकारी गाड़ी आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा भिड़ा। हादसे में तहसीलदार सतीश कृषान सहित उनके दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने देखा तो डायल-112 पर सूचना दी। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

कोविड के दौरान हुई थी पोस्टिंग, इकलौते बेटे थे

बताया जा रहा है कि नायब तहसीलदार की हाल ही में कोविड संक्रमण के दौरान पोस्टिंग हुई थी। कुछ समय पहले ही उनकी सगाई हुई थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण शादी नहीं हो सकी। वह अपने घर के इकलौते बेटे थे। उनकी एक बहन भी है। हादसे में मारे गए उनके दोनों दोस्तों की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस उनकी भी जानकारी जुटा रही है। वहीं तहसीलदार के परिवार से भी संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। टक्कर लगने के बाद ट्रक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त है। चालक उसे छोड़कर भाग निकला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here