शहर में गुंडों के हौसले बुलंद,,मामूली विवाद पर दूल्हे की रेकी कर तानी बंदूक, कट्टे के नोक पर दूल्हे से की मारपीट…

0

अम्बिकापुर :- जिले के लमगांव निवासी प्रियेश तिवारी का विवाह 1 जुलाई को सूरजपुर जिले के ग्राम नमदगिरी मे होना था जिससे प्रियेश तिवारी बारातियों के साथ बारात लेकर अपने निवास स्थान से बुकिंग की गाड़ी स्कोडा क्रमांक सीजी 15 ए एल 6617 में अपनी दो बहनों केे साथ नमदगीरी के लिए निकलता हैं। जैसे ही वे दरिमा चौक में पहुंचते हैं उक्त गाड़ी के ड्राइवर मुजिद ने गाड़ी रोक कर अपने बेटे निशान उर्फ जिशु को बारात ले जाने के लिए गाड़ी दे दी और वो वहां से चला गया। कुछ समय बाद जिशान उर्फ जिशू को किसी व्यक्ति का फोन आता है जिससे वह काफी अभद्रता पूर्वक व्यवहार करते हुए गाली गलौज से बात करता है जिस पर दूल्हे प्रियेश तिवारी द्वारा जीशान को समझाइश दी जाती है कि पीछे महिलाएं बैठी है कृपया करके उनके सामने अभद्र शब्दों का प्रयोग ना करो इस पर जिशान उर्फ जिशु काफी भड़क जाता है और गाड़ी रोक कर कहता है कि मैं तुम सभी को यहीं पर उतार दूंगा तुम लोग फिर किसी और गाड़ी से आना और इतनी सी बाते जिशान उर्फ जिशु दूल्हे का कालर पकड़ने का भी प्रयास करता है। जिस पर दूल्हे द्वारा जिशान उर्फ जिशु से विनती करके गाड़ी जनवासे से तक पहुंचाने की बात कहीं जाती है और जीशान दूल्हे को जनवाशे तक छोड़ता है। दूल्हे पक्ष द्वारा कार ड्राइवर के अभद्र व्यवहार को देखते हुए गाड़ी को बदलने की बात की जाती है तब जिशान उर्फ जिशु काफी नाराज हो जाता है और पुनः विवाद की स्थिति उत्पन्न करता है जिस पर बारातियों को क्रोधित होते देखकर जिशान उर्फ जिशु वहां से फरार हो जाता है।

बारात से वापस आते समय रेकी कर किया दूल्हे पर हमला

2 जुलाई को विवाह संपन्न होने के बाद दूल्हा प्रियेश तिवारी अपने घर लमगांव के लिए बुकिंग की दूसरी गाड़ी में रवाना होता है और जब वह खरसिया नाका चौक तक पहुंचता है वहां पहले से ही घात लगाकर बैठे जिशान उर्फ जिशु ने दूल्हे कि गाड़ी को जबरन रुकवा कर उस पर हमला कर दिया। अपराधियों द्वारा दूल्हे पर कट्टे से फायर करने का प्रयास किया गया गोली नहीं चलने की स्थिति में बंदूक की बट (बंदूक का पिछला हिस्सा) से दूल्हे के सिर पर काफी जोरदार प्रहार किया गया जिससे दूल्हे के सिर में काफी गहरी चोटें आई हैं। पीछे से बारातियों की गाड़ी को आते देख जिशान उर्फ जिशु अपने साथियों के साथ इनोवा जिसका वाहन क्रमांक सीजी 15 बी 6296 से फरार हो गया।

अपराधियों के हौसले इतने बुलंद कैसे??

अंबिकापुर शहर जहां टीआई, एसडीओपी, एडिशनल एसपी, एसपी, आईजी आदि सभी बड़े अधिकारी रहते हैं ऐसी स्थिति में अंबिकापुर जैसे शहर में लोग दिनदहाड़े कट्टा तान कर गुंडागर्दी कर रहे हैं। जो कि लचर कानून व्यवस्था को दर्शाता है। इस घटना ने आम जनता को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि सभी अधिकारियों के निवास स्थल होने के बावजूद अगर बीच शहर में कट्टे निकाले जा रहे हो तो इसे पुलिस की लापरवाही कमजोरी या फिर कामचोरी कही जाएगी!
खैर अपराधी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं अब देखने की बात है कि पुलिस अपराधी तक कब तक पहुंच पाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here