मनेंद्रगढ़ विधानसभा के विधायक डॉ विनय जयसवाल की सहारनीय पहल से विधानसभा क्षेत्र के छात्रों को मिलेगी निशुल्क परीक्षा सामग्री..

0

मनेंद्रगढ़ :- कोरोना कॉल के बाद छात्रों को आगामी परीक्षाओं के लिए किसी प्रकार से परेशानियों का सामना ना करना पड़े इसके लिए क्षेत्र के विधायक डॉ.विनय जायसवाल ने सराहनीय कदम उठाया है। मनेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सरगुजा विश्विद्यालय के शासकीय लाहिडी स्नातकोत्तर महाविद्यालय चिरमिरी, शासकीय माँ महामाया नवीन महाविद्यालय खड़गवां, शासकीय विवेकानंद पीजी महाविद्यालय मनेन्द्रगढ़ में अध्ययनरत जरूरतमंद आर्थिक रूप से कमजोर समस्त छात्र छात्राओं को सरगुजा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित आगामी मुख्य परीक्षा 2020-21 के लिए आवश्यक उत्तर पुस्तिका निर्धारित A4 साइज की 32 पेज की कॉपी A4 साइज के लिफाफा सहित दोनों प्रारूप में निशुल्क उपलब्ध कराई जाएगी।
विधायक जायसवाल ने कहा कि कोरोना के कारण बहुत से परेशानियों का सामना आम जनों को करना पड़ा है । जिससे उनके आय भी प्रभावित हुई है एवं कोरोना की तीसरी लहर में सबसे ज्यादा बच्चों को प्रभावित होने की संभावना व्यक्त की गई है । जिसको देखते हुए मैंने यह फैसला किया कि हमारे विधानसभा क्षेत्र के छात्र पेपर लेने के लिए भीड़ भाड़ वाली जगह पर इकट्ठा ना होना पड़े एवं उनको किसी प्रकार की परेशानियों का सामना ना करना पड़े एवं मनेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले आर्थिक रूप से कमज़ोर समस्त जरूरतमंद छात्र छात्राओं को लाभ पहुंचाने के लिए विधानसभा अंतर्गत तीनों महाविद्यालयों शास० विवेकानंद महाविद्यालय मनेंद्रगढ़ के लिए सौरव मिश्रा मो 7879098164, शास० मा महामाया नवीन महाविद्यालय खड़गवां के लिए रितेश चंद्र मो . 6267 590 628 एवं खुशबू विश्वकर्मा मो. 91746 42680, शासकीय लाहिडी स्नातकोत्तर महाविद्यालय चिरमिरी के लिए विजय शर्मा मो 9770446301 एवं चंद्रभान वर्मन मो. 9039407234 को ऑर्डिनेटर नियुक्त कर दिया गया हैं । जिससे जरूरतमंद छात्र छात्राएं संपर्क करके निशुल्क पेपर एवं लिफाफा प्राप्त कर सकते हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here