आज के दिन किसकी चमकेगी किस्मत और किसको मिलेगी मात,,, जाने सब अपने राशिफल में..

0

आज का राशिफल एवं पंचांग:-10 जून 2021,गुरुवार
🌺🌹🌸🌸🌷🎉🎉🏵️🎯
आचार्य डा अजय दीक्षित

शुभ विक्रम संवत्-2078, शक संवत्-1943, हिजरी सन्-1442, ईस्वी सन्-2021
अयन- उत्तरायण
मास-ज्येष्ठ
पक्ष-कृष्ण
संवत्सर नाम-आनन्द
ऋतु-ग्रीष्म
वार-गुरुवार
तिथि (सूर्योदयकालीन)-अमावस्या
नक्षत्र (सूर्योदयकालीन)-रोहिणी
योग (सूर्योदयकालीन)-धृति
करण (सूर्योदयकालीन)-नागव
लग्न (सूर्योदयकालीन)-वृष
शुभ समय- 6:00 से 7:30, 12:20 से 3:30, 5:00 से 6:30 तक
राहुकाल-दोप. 1:30 से 3:00 बजे तक
दिशा शूल-दक्षिण
योगिनी वास-ईशान
गुरु तारा-उदित
शुक्र तारा-उदित
चंद्र स्थिति-मिथुन
व्रत/मुहूर्त-वट सावित्री अमावस, शनि जयंती, सूर्यग्रहण
यात्रा शकुन- बेसन से बनी मिठाई खाकर यात्रा पर निकलें।
आज का मंत्र-ॐ ग्रां ग्रीं ग्रौं स: गुरुवै नम:।
आज का उपाय-विष्णु मंदिर में केसर दान करें।
वनस्पति तंत्र उपाय-पीपल के वृक्ष में जल चढ़ाएं।
🏵️🎉🍁🌷🌸💐🌺🌺🌹

आज का राशिफल
🌺🌺🌺🌺🌺
मेष:-

नए काम की शुरुआत लाभदायक रहेगी। आपकी योजनाएं सफल रहेंगी। आवश्यक कार्य से यात्रा पर जा सकते हैं। कामकाज में किसी मित्र का साथ आपको लाभ दिला सकता है। आज आप ऐसा भी कुछ नया कर सकते हैं जिसके बारे में आपने कभी पहले कभी विचार न किया हो। आपको भाग्य साथ मिलेगा। वाहन सावधानी से चलाएं। संतान पक्ष को सफलता मिलेगी।
🌺🌹🌷💐🎉🎯🏵️🍁🌸

वृष:-

आपका भाग्य प्रबल रहेगा जिससे आपको सभी कार्यों में सफलता प्राप्त होगी । नौकरीपेशा वालों के लिए तरक्की की सूचना मिल सकती है।आज आप अपनी कमजोरियों को हावी नहीं होने देंगे। आपके कौशल से कई लोगों के काम पूरे होंगे। कारोबार में प्रगति होगी। प्रबुद्ध व्यक्ति से मुलाकात होगी।
🌸🍁🏵️🎯🎉💐🌷🌹🌺

मिथुन:-

आपको मेहनत के अनुसार फल मिलने की संभावना है। कहीं लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं।आपकी जीवनशैली और आपका सामाजिक दायरा दोनों ही निरंतर अच्छे हो रहे हैं | परिवार के सदस्यों से भी किसी बात का मतभेद पैदा हो सकता है। कारोबारी सौदे पूरे कर सकते हैं। शासकीय मामले आगे बढ़ेंगे। पैतृक संपत्ति में हिस्सा मिल सकता है।
🌺🌹🌷💐🎉🏵️🍁🌸🌸

कर्क:-

आज के दिन की शुरुआत शानदार रहेगी। दाम्पत्य जीवन सुखी रहेगा। कर्ज की रकम वापस मिल सकती है। आज का दिन कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक साबित होगा। कारोबार में लाभ होने की संभावना बन रही है। लोगों से आदर मिलेगा।ससुराल पक्ष से सहयोग प्राप्त होगा।शिक्षा के क्षेत्र में कमी का सामना करना पड़ सकता है।
🌸🍁🏵️🎉🌷🌹🌺🌺🎯

सिंह:-

आज आपको ज्यादा सावधान रहना होगा।अपनी कुशलता से सफलता हासिल करेंगे। आपके ऊपर किसी प्रकार का अनर्गल आरोप लग सकता है। आपके साथ अप्रिय घटना होने की आशंका है। अप्रत्याशित घटनाएं आपको विचलित कर सकती हैं। किसी भी विवाद का हिस्सा न बनें। जीवनसाथी के साथ पारिवारिक कार्यों के सिलसिले में दूसरे शहर जा सकते हैं। धन लाभ होने की संभावना है। कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें। कारोबार की स्थिति ठीक रहेगी।
🎯🌺🌹🌷🎉🏵️🍁🌸💐

कन्या:-

आज का दिन सामान्य रहेगा। आपको भाग्य का साथ मिलेगा। आपको किसी काम नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। ईश्वर की आराधना करने से शांति मिलेगी। आप जो कुछ भी करेंगे, उसमें परिजनों की सहमति रहेगी। जीवनसाथी के साथ कुछ मतभेद हो सकते हैं। दफ्तर में तनाव में कुछ कमी आने की उम्मीद है। नया काम शुरू करने की योजना बना सकते हैं। वाहन सावधानी से चलाएं।
💐🌸🍁🏵️🎉🌷🌹🎯🎯

तुला:-

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। कानूनी मामले आगे बढ़ेंगे। व्यापार को बढ़ाने के लिए कोई बढ़ा फैसला ले सकते है।अपने विचारों और मन पर नियंत्रण रखें। कार्य में कामयाबी के साथ नए अवसर मिलेंगे। काफी दिनों से लंबित योजनाएं पूरी होंगी। कैरियर को लेकर दिक्कत दूर होगी। कारोबारियों को धन लाभ के अवसर मिलेंगे। किसी भी प्रकार का जोखिम न लें।
🎯🌹🌷🎉🏵️🌸🌸💐🌺

वृश्चिक:-

व्यापार में सफलता मिलेगी। आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। किस्मत का साथ मिलेगा। परिवार के साथ किसी यात्रा पर जाने से खुशी मिलेगी। भविष्य के लिए अपनी योजनाएं बनाएं। संतान पक्ष को लेकर चली आ रही समस्या दूर होंगी। प्रतियोगी परीक्षा में कामयाबी मिलेगी। पुराने निवेशों से लाभ हो सकता है। आर्थिक स्थिति और मजबूत बनाने के लिए सोच-विचार करेंगे।
🌺💐🌸🏵️🎉🌷🌹🎯🍁

धनु:-

आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर बनी रहेगी। आज आपके साथ कुछ विपरीत हालात निर्मित हो सकते हैं। किसी कार्य के पूरा नहीं होने से तनाव बढ़ सकता है। नौकरीपेशा लोगों के स्थानान्तरण होने की संभावना है। व्यापार में प्रगति होगी। कुछ नए सौदे होंगे जो आपको लाभ दिलाएंगे।
🍁🎯🌹🌷🏵️🌸💐💐🌺

मकर:-

आपके लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा। कारोबार में मंदी का सामना करना पड़ सकता है। दफ्तर में आपकी तारीफ भी मिलेगी। निवेश के प्रस्ताव मिलेंगे। पारिवारिक मामलों को लेकर निर्णय लें सकते है। संतान पक्ष को कामयाबी मिलेगी।शत्रुओं पर नजर रखें, नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं।
🌺💐🌸🏵️🌷🎯🎯🍁🎉

कुंभ:-

आपको आर्थिक लाभ होने की संभावना है।आज आपको बड़ी खुशी मिल सकती है। पारिवारिक-जीवन खुशियों से भरपूर रहेगा। व्यवसाय में निवेश करने के लिए बहुत अच्छा समय है। परिवार की दिक्कतें दूर होंगी। आज संपत्ति और वाहन में निवेश का मन बना सकते हैं। आय के नए विकल्प तलाशेंगे।आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। कार्यस्थल पर नए अवसर मिलेंगे।
🎉🍁🎯🌷🌸🌸💐🌺🌹

मीन:-

आज का दिन बेहतर रहेगा। यात्रा को टालने का प्रयास करें।आज कुछ नया काम करने का मौका मिलेगा। आज आपको धन लाभ हो सकता है।आपके नए काम से आपको भविष्य में फायदा हो सकताहै।वाहन सावधानी से लाएं। दिनचर्या में बदलाव ला पाएंगे।
🌹🌺💐🌸🌷🎯🍁🎉🏵️

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here