बिलासपुर अस्पताल गैंग रेप मामले में छात्रा ने की आरोपियों की पहचान, जेल भेजे गए सभी आरोपी

0

बिलासपुर
प्रशांत

श्री राम केयर हॉस्पिटल बिलासपुर में हुए गैंगरेप मामले में इंजीनियरिंग छात्रा ने आरोपियों की पहचान की है।
दोनों आरोपी अस्पताल के ही वार्ड बॉय हैं, सिविल लाइन पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है आरोपियों की पहचान परेड सोमवार को तहसीलदार तुलसी मंजरी साहू के सामने कराई गई गौरतलब है कि 21 मई को आईसीयू में भर्ती छात्रा से गैंगरेप हुआ था।
मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
इससे पहले भी छात्रा की हालत खराब होने से पहचान परेड को टाल दिया गया था शनिवार को सिविल लाइन पुलिस ने छात्रा के घर जाकर बयान दर्ज किया था, जिस पर युवती ने वही बात कही जो उसने कार्यपालिक मजिस्ट्रेट के सामने अपोलो हॉस्पिटल में बयान दिया था।
छात्रा को 18 मई को नेहरू नगर स्थित श्री राम केयर हॉस्पिटल में दवाई के रिएक्शन होने के बाद भर्ती कराया गया था आरोप है कि इस दौरान 21 मई की रात को दो वार्ड बॉय ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया था।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने श्री राम केयर अस्पताल पहुंचकर वहां से दस्तावेज जप्त किए डॉ मनोज सैमुअल और नेत्र सहायक विजय सिंह के अनुसार सीएमएचओ के आदेश के बाद वहां गए थे। प्रथम जांच में अस्पताल संचालक की लापरवाही सामने आई है नर्सिंग होम एक्ट के तहत नियम है कि अस्पताल में कोई भी गड़बड़ी यह हादसा होता है तो उसकी जिम्मेदारी संचालक की होगी सीसीटीवी कैमरे का फुटेज जो उपलब्ध कराया गया है वह धुंधली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here