भाई को बचाने तालाब में कूदी तीनों बहन, चारों की डूबकर हुई मौत…

0

झाबुआ :- जिले में आज एक दर्दनाक हादसा सामने आया. दरअसल तालाब में नहाने के दौरान डूबने से चार बच्चों की मौत हो गई है. गौरतलब है कि चारों बच्चे भाई बहन थे. फिलहाल पुलिस ने चारों शव बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं.

भाई को बचाने में बहनें भी डूबी

घटना झाबुआ के राणापुर थाना क्षेत्र के गांव कंजावनी का है. जहां तालाब में नहाने के दौरान एक बच्चा डूबने लगा. जब उसकी तीनों बहनों ने यह देखा तो उन्होंने अपनी जान की परवाह ना करते हुए तुरंत तालाब में छलांग लगा दी. हालांकि नियति को कुछ और ही मंजूर था. जिससे अपने भाई के साथ तीनों बहनें भी तालाब में डूब गईं. जब गांव के लोगों को इसका पता चला तो लोग मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी. बाद में पुलिस ने चारों बच्चों के शव बरामद कर राणापुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिए. वहीं एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत से गांव में हाहाकार मच गया है.

बीते साल भी हुआ था ऐसा हादसा

बता दें कि बीते साल भी एमपी के सागर जिले में ऐसा ही एक हादसा हुआ था. जिसमें एक ही परिवार के दो सदस्यों समेत कुल चार लोगों की मौत हो गई थी. दरअसल एक परिवार सागर के प्रसिद्ध राहतगढ़ झरने पर पिकनिक मनाने गया था. वहां नदी में नहाते वक्त पिता, बेटी और दो रिश्तेदार युवतियों की डूबने से मौत हो गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here