कोतवाली पुलिस सोती रही और चोरो ने कर दिए 6-7 दुकानों में हाथ साफ…

0

अम्बिकापुर :- शहर में सिलसिलेवार ढंग से हो रही चोरी की वारदातों ने पुलिसिंग पर कई बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं। चोर रोज रोज वारदात को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस सिर्फ हाथ मलते नजर आ रही है।
कोतवाली थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित गुदरी बाजार में सोमवार की देर रात चोरों ने 6 से 7 दुकानों को अपना निशाना बनाया। हालांकि चोर बड़ी रकम पार करने में नाकाम साबित हुए है। कई दुकानों में एक साथ धावा बोलने के बाद चोरों के हाथों में जो रकम लगी उसे लेकर वे फरार हो गए।
इधर जब सुबह के वक्त वारदात की जानकारी दुकानदारों को लगी तो सभी आनन-फानन में दुकान पहुंच गए। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने दुकानों की जांच की तो पता चला कि दुकान के ऊपर की शीट हटाकर चोरों ने भीतर प्रवेश किया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो उसमें चोरों की तस्वीर नजर आई।
अब पुलिस इस मामले में अपराध दर्ज कर जांच में जुटी है। इधर सिलसिलेवार ढंग से हो रही चोरी की वारदातों पर एएसपी सुनील शर्मा का कहना है कि पुलिस के जवान अब रात 12 बजे से सुबह 4 बजे तक शहर के अलग-अलग इलाकों में गश्त करेंगे।

रात्रि गश्त पर उठ रहे सवाल
बीच शहर में हुई चोरी की वारदात ने पुलिस की रात्रि गश्त पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। जब शहर के अंदर ये हाल है तो आउटर एरिया की क्या स्थिति होगी।
विगत कुछ महीने में सरगुजा पुलिस अपने काम से नहीं बल्कि विवादों की वजह से सुर्खियों में है। वहीं गांधीनगर थाना क्षेत्र में भी बीते दिनों में चोरी की कई घटनाएं हुईं हैं, लेकिन एक भी मामले में सफलता नहीं मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here