पुलिस चौकी में खड़ी वाहनों को असामाजिक तत्वों ने किया आग के हवाले,,,अपनी ही रक्षा करने में असमर्थ पुलिस आम नागरिकों की कैसे करेगी रक्षा..??

0

अम्बिकापुर :– सरगुजा जिले में असामाजिक तत्वों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि कभी भी पुलिस वालों की पिटाई हो जा रही है तो कहीं थाने में ही घुस कर पुलिस वालों को पीट दिया जा रहा है।
हाल में एक घटना ने पूरे पुलिस विभाग को सकते मे ला दिया है कल दिनांक 21 मई की दरमियानी रात करीब 12:00 बजे असामाजिक तत्वों द्वारा लखनपुर थाना के अंतर्गत कुन्नी चौकी परिसर मेंं खड़ी प्रधान आरक्षक मनीष तिवारी की चार पहिया वाहन मारुति सुजुकी WagonR क्रमांक CG 15 DJ 9958 व आरक्षक की हीरो passion pro क्रमांक CG 15 CK 9131 को मिट्टी तेल डालकर आग के हवाले कर दिया। इसमें दुपहिया वाहन पूरी तरह जलकर खाक हो गया वही चार पहिया का आधा हिस्सा जल गया है। आपको बता दें कि कल हुए बारिश के बाद इलाके में लाइट गुल थी जिससे चारो ओर अंधेरा छाया हुआ था। जिसका फायदा उठाते हुए असमाजिक तत्वों ने चौकी मे खड़ी वाहनों में आग लगा दी।

खुद की संपत्ति की रक्षा न कर पाने वाली पुलिस दूसरो की रक्षा कैसे करेगी :-

पिछले कुछ वक्त से पुलिस महकमे के साथ हुई मारपीट की घटना और अब हुई पुलिस चौकी परिसर में आगजनी कि घटना पुलिस को सवालों के घेरे में खड़े करती हैं। जब पुलिस अपनी ही रक्षा करने में सक्षम नहीं हैं तो आम नागरिकों को रक्षा कैसे करेगी..??
पुलिस महकमे को ऐसे असामाजिक तत्वों पर तुरंत कार्यवाही किया जाना चाहिए ताकि पुलिस की छवि आम नागरिकों के सामने अच्छी बनी रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here