जाने कैसा होगा आज आपका दिन,अपने राशिफल में

0

आज का राशिफल एवं पंचांग:- 29 जनवरी 2021, शुक्रवार
🏵️🌹🍀🌺🎯🎉🥀🍁🌸
आचार्य डॉ अजय दीक्षित

शुभ विक्रम संवत्- 2077, हिजरी सन्- 1440-41, ईस्वी सन्- 2021
अयन- उत्तरायण
मास- माघ
पक्ष- कृष्ण
संवत्सर नाम- प्रमादी
ऋतु- शिशिर
वार- शुक्रवार
🌸🍁🥀🎉🌺🍀🍀🌹🏵️
तिथि (सूर्योदयकालीन)- प्रतिपदा
नक्षत्र (सूर्योदयकालीन)- आश्लेषा
योग (सूर्योदयकालीन)- आनंद
करण (सूर्योदयकालीन)- बालव
लग्न (सूर्योदयकालीन)- मकर
शुभ समय- 7.30 से 10.45, 12.20 से 2.00 तक
राहुकाल- प्रात: 10.30 से 12.00 बजे तक
दिशाशूल- वायव्य
योगिनी वास- पूर्व
गुरु तारा- अस्त
शुक्र तारा- उदित
चंद्र स्थिति- सिंह
व्रत/ मुहूर्त- तीर्थ स्नान मुहूर्त
यात्रा शकुन- शुक्रवार को मीठा दही खाकर यात्रा पर निकलें।
आज का मंत्र- ‘ॐ द्रां द्रीं द्रौं स. शुक्राय नम:’।
आज का उपाय- मंदिर में मखाने चढ़ाएं।
वनस्पति तंत्र उपाय- गूलर के वृक्ष में जल चढ़ाएं।
🍀🌹🎯🏵️🌸🍁🎉🌺🥀
आज का राशिफल
🌸🌸🌸🌸🌸

मेष:-

आज जरूरी जानकारी मिलेगी, जो भविष्य के लिए लाभदायक होगी। कारोबार से जुड़े लोगों का दिन काफी बेहतर होगा। कैरियर आगे बढ़ेगा । कोई प्रस्ताव भी मिल सकता है।संपत्ति विवाद का हल निकल सकता है। दंपत्ति के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है।
🌸🥀🌺🎉🍁🎯🌹🍀🍀

वृष:-

व्यवसाय में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। आज नई योजनाएं बनेंगी। आप अपने आर्थिक उन्नति के लिए नया प्लान बनायेंगे। दफ्तर में आपकी सराहना होगी। किसी की बात में न आएं, सतर्क रहें।
🍀🌹🎯🍁🌺🌺🌸🏵️🏵️

मिथुन:-

लोग आपके सरल व सौम्य व्यवहार की सराहना करेंगे। वाणी पर नियंत्रण रखें। यात्रा करने के लिए समय अच्छा है। परिजनों से सुखद सूचना मिल सकती है। कारोबारी लेनदेन के लिए अच्छा समय है। आर्थिक लाभ होगा ।
🏵️🌸🌺🍁🎯🌹🎉🎉🥀

कर्क:-

सगे संबंधियों से खुशखबरी मिलेगी ।आज का दिन अच्छा रहेगा। बड़ों से बातचीत करने के बाद आपको आर्थिक लाभ होने की संभावना है । ससुराल पक्ष से लाभ मिलेगा। किसी बात को लेकर दंपत्तियों के बीच मतभेद की स्थिति बन सकती है। लोग आपकी बातों का सम्मान करेंगे। यात्रा को टालने का प्रयास करें।
🥀🎉🌹🎯🍁🌺🌸🏵️🍀

सिंह:-

आर्थिक स्थिति में परिवर्तन होग। सार्वजनिक जीवन में सक्रिय लोग सावधान रहें। परिवार में सामंजस्य बना रहेगा। काफी दिनों से रूके हुए काम आज पूरे होंगे। आपकी कड़ी मेहनत का आपको फायदा मिलेगा। सावधान रहें,शत्रु नुकसान पहुंचा सकते हैं। सेहत ठीक रहेगी।
🍀🏵️🌸🌺🍁🎯🌹🎉🥀

कन्या:-

आज कारोबार में उन्नति के साथ नए साधनों में बढ़ोतरी होगी। नौकरीपेशा लोगों को सहयोगियों से मदद मिलेगी। आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा। सही समय पर आपकी मदद से परिवार की किसी समस्या का समाधान होगा। नए काम में सफलता मिल सकती है।
🥀🎉🌹🎯🌺🌸🏵️🏵️🍀

तुला:-

लंबे समय से कर रहे किसी काम का फल आज मिल सकता है। आज का दिन अच्छे ढंग से बीतेगा। मानसिक शांति का अनुभव होगा। पुराने निवेश का भी लाभ आज मिलेगा। आपके व्यवसाय में मंदी के आसार हैं। संतान पक्ष की ओर से खुशखबरी मिलने के संकेत हैं।
🍀🏵️🌸🌺🎯🌹🎉🥀🍁

वृश्चिक:-

किसी से मतभेद हो सकता है। आज के दिन नए विचार आएंगे। कानूनी मामलों का निपटारा हो सकता है। नया सामान लेने का समय अभी नहीं है। नए लोगों से मुलाकात के बाद आपके जीवन को नई दिशा मिलेगी।
🍁🥀🎉🌹🎯🌺🌸🏵️🍀

धनु:-

सामाजिक जीवन मजबूत बनेगा। परिवार के लोग आपका सहयोग करेंगे। पदोन्नति हो सकती है। निवेश के लिए भी आज का दिन अच्छा है। आज का दिन आपके लिए बेहतर रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। काम को लेकर यात्रा कर सकते हैं।
🍀🏵️🌸🌺🎯🎉🎉🥀🍁

मकर:-

परिवार के सदस्य की सेहत की चिंता रहेगी। समाज में आपके काम की सराहना होगी। आज आपकी सेहत ठीक रहेगी। आज के दिन किसी नए व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। कैरियर आगे बढ़ेगा। धन की स्थिति सामान्य रहेगी।
🍁🥀🎉🎯🌺🏵️🍀🌹🌹

कुंभ:-

आज आर्थिक लाभ के आसार हैं। कारोबार में उन्नति और तरक्की के योग हैं। नई योजना शुरू करने से पहले बड़ों की सलाह लें। नौकरीपेशा लोगों को नए अवसर मिलेंगे। किसी काम में सफलता नहीं मिलने पर निराश न हों।
🌹🍀🌺🌺🎯🎉🥀🍁🌸

मीन:-

आज रूकी हुई रकम मिल सकती है। नए काम की शुरूआत न करें। काम में आज आपको पुराने अनुभवों का लाभ मिलेगा। व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए नए विचार आएंगे। आपकी स्थिति पहले से बेहतर होगी। विद्यार्थियों को नौकरी में कामयाबी मिल सकती है।
🌸🍁🥀🎉🎯🌺🍀🌹🏵️

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here