ASP के लाडले पर नहीं होगी कोई कार्यवाही,चाहे मामला कुछ भी क्यों ना हो

0

सूरजपुर
2 माह पूर्व कोतवाली थाना के प्रधान आरक्षक अदीप प्रताप सिंह द्वारा ग्राम पचीरा निवासी मद्मेश्वर कुर्रे को सूरजपुर में साधु राम सेवा कुंज के पास रोक कर मारपीट करने जतीवद गाली देने तथा जेब से 1500 छीन लेने की शिकायत मद्मेश्वर कुर्रे द्वारा सूरजपुर कोतवाली थाने में की गई थी लेकिन 2 महीने बीत जाने के बाद भी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर के समर्थन के कारण आज तक प्रार्थी की शिकायत पर ना तो कोई अपराध दर्ज किया गया और ना ही प्रार्थी का आज तक कोई मेडिकल जांच कराया गया।
गौरतलब है कि अदीप प्रताप सिंह द्वारा लोगों के साथ ऐसी दुर्व्यवहार की जाने की घटनाएं आम हो चुकी है लेकिन फिर भी बड़े अधिकारियों के चहेते होने के कारण आज तक उसपर कोई कार्यवाही नहीं की गई है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर द्वारा इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया था लेकिन दो महीने बाद भी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक साहब अपने व्यस्ततम समय से थोड़ा समय निकालकर इस केस की जांच तक नहीं करा सके, और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक साहब को अपने लाडले पर इतना भरोसा है या उन्हें कानून की जानकारी नहीं है जो उन्होंने प्रार्थी का मेडिकल जांच नहीं कराया।
खैर यह पुलिस के लिए कोई बड़ी बात नहीं है पुलिस अधिकारियों कर्मचारियों द्वारा इस प्रकार की गुंडागर्दी की घटनाएं आम बात हो गई है। इससे कोतवाली सूरजपुर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर, या फिर अदीप प्रताप सिंह को कोई फर्क नहीं पड़ता है कि उनके द्वारा कितने लोगों के साथ दुर्व्यवहार किया गया या कितने लोगों के साथ जबरन अवैध वसूली की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here