बहुत बड़े नाटक के बाद फौजी युवक ने गांव की युवती से मंदिर में रचाया ब्याह

0

अयोध्या हैदरगंज थाने में बहुत बडे नाटक के बाद फौजी युवक ने गांव की युवती से थाने के पीछे मंदिर में शादी किया ।जिसका गवाह आसपास के लोगों के अलावा ग्रामीण बने ।

ग्रामीणों के हस्तक्षेप के चलते दोनों की शादी संपन्न हुई ।
युवती ने मंगलवार की शाम थाने में तहरीर देकर फौजी युवक के खिलाफ 4 वर्षों से शोषण करने का आरोप लगाया था । जिसके बाद ग्रामीणों के हस्तक्षेप के चलते दोनों की शादी संपन्न हुई ।
जानकारी देते हुए करौंदी ग्राम प्रधान दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि गांव की 18 वर्षीय युवती संगम पुत्री राजित राम और गांव के ही फौजी सदानंद पुत्र राम नयन के बीच 4 वर्षों से मेल मिलाप था । मंगलवार की शाम गांव के बाहर बाग में बुलाकर जब संगम ने सदानंद पर शादी करने का दबाव बनाया तो वह शादी से इंकार कर गया ।

इस दौरान बाग में पहुंचे ग्रामीणों ने दोनों को काफी समझाया बुझाया परंतु नहीं माने । इसी बीच युवती ने अपनी आपबीती ग्रामीणों को बताया । वही ग्रामीणों के साथ मौजूद युवती के माता-पिता ने युवती को अपने घर ले जाने से मना कर दिया। युवती अपने प्रेमी और अपने मां-बाप के मुंह फेर लेने के बाद हैदरगंज थाने पहुंच गई और थाने पर इसकी शिकायत कर दिया । इसी दौरान सैकड़ों ग्रामीण फौजी सदानंद को भी थाने ले आए । रात भर ग्रामीणों के साथ युवती और सदानंद के बीच वार्तालाप चलती रही। जिसके बाद सुबह युवती के साथ हैदरगंज थाने के पीछे बने मंदिर पर दोनों की विधि विधान के साथ शादी संपन्न हुई ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here