इस घर में भूत है,इस घर को लॉक कर रहे है -ईसाई पास्टर

0

ग्राम – बेलकोटा थाना बतौली, जिला सरगुजा में एक अंधविश्वास का मामला सामने आया है, जिसमे ईसाई समाज द्वारा चंगाई करने एवं 4 दिन में ठीक करने का विश्वास दिलाकर कृष्णा कुमार भगत की पत्नी को मौत के मुंह में धकेल दिया गया। इस मौत का जिम्मेदार आखिर कौन हैं? ईसाई पादरी/ पास्टर खुले आम, जनजाति बहुल सरगुजा एवं आसपास के इलाकों में अंधविश्वास फैलाकर धर्मांतरण कराने कि कोशिश कर रहे हैं अंधविश्वास के कारण कितने लोगो की जान जा रही है। आपको बता दे की मौत के बाद भी अंधविश्वास खत्म नहीं हुआ है, 4 दिनों के बाद जब कृष्णा कुमार की पत्नी का देहांत हो गया तब ईसाई पादरी द्वारा घर में भूत है बोलकर कृष्णा कुमार के घर को ताला लगा दिया गया तथा घर के किसी भी सदस्य को अंदर जाने या ताला खोलने की अनुमति नहीं है, जिससे घरवालों को अंत्येष्टि की क्रिया करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मृतका के पति कृष्णा कुमार जी अपने घर का ताला खुलवाने के लिए मिन्नते कर रहे हैं ताकि उनकी पत्नी की अंतेष्ठी कि जा सके


आज हम आधुनिक दुनिया में जी रहे हैं जहां अंधविश्वास के लिए कोई स्थान नहीं है लेकिन ईसाई समाज के द्वारा अंधविश्वास फैलाकर एक महिला को मौत के मुंह में धकेल दिया गया।
हम जिस दुनिया में जी रहे हैं जहां इस प्रकार के ढोंग और पाखंड के लिए कोई स्थान नहीं है परंतु ईसाई पास्टरो द्वारा भोले भाले लोगों की जिंदगियों के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here