नाबालिक लड़की ने कि अपनी मां और भाई की गोली मार कर हत्या,इलाके में डबल मर्डर से सनसनी

0

शुभम दुबे

लखनऊ रेल मंत्रालय में एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर आरडी बाजपेई की नाबालिग बेटी ने अपनी मां और भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना राजधानी के इलाके में शनिवार दोपहर की है। आरडी बाजपेई का परिवार यहां विवेकानंद मार्ग स्थित सरकारी आवास में रहता था। पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय के अनुसार वह मानसिक रूप से बीमार थी, जिसके कारण उसने अपने मां व भाई की हत्या कर दी।

डबल मर्डर की घटना से इलाके में फैली सनसनी
शनिवार को डबल मर्डर की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। बाजपेई दिल्ली में इन्फॉर्मेशन एंड पब्लिकेशन में तैनात हैं। वहीं आरडी बाजपेई की पत्नी मालिनी, बेटा सर्वदत्त और बेटी विक्रमादित्य मार्ग स्थित सरकारी आवास में रहते हैं। सरकारी आवास में शनिवार को पत्नी, बेटी व बेटा मौजूद थे। शनिवार को दिन में करीब साढ़े तीन बजे डायल 112 पर पुलिस को डबल मर्डर की सूचना मिली। इसके बाद डीजीपी एचसी अवस्थी और पुलिस आयुक्त घटना स्थल पर पहुँचे। डीजीपी ने मौके का मुआयना किया और पुलिस आयुक्त से पूरी घटना की जानकारी ली। उधर, रेलवे के कई बड़े अधिकारी भी वहां पहुँच गए।

फोन पे दी जानकारी
घटना की जानकारी आरडी बाजपेई की बेटी ने सबसे पहले अपने मामा को फोन कर दी थी। हालांकि उसने उनसे यही कहा था कि मम्मी और भैया उठ नहीं रहे हैं। इसके बाद वह रोने लगी थी। गोमतीनगर में रहने वाली आरडी बाजपेई की सास व अन्य परिवार के सदस्य विवेकानंद मार्ग स्थित आवास पर पहुँचे तो भीतर का नजारा देखकर सन्न रह गए। मालिनी और सर्वदत्त कमरे में मृत पड़े थे।

अपने आपको भी किया घायल

लखनऊ पुलिस ने 4 घंटे में घटना का खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि पूरे घटनाक्रम में तीन गोलियां चली हैं. पहली गोली शीशे पर मारी गई. इसके अलावा दूसरी और तीसरी गोली मां और भाई को मारी गई. पुलिस का कहना है कि लड़की की मनोदशा ठीक नहीं है. लड़की ने वॉशरूम के शीशे पर लिखा और उस पर पहली गोली मारी। वहीं लड़की के दोनों हाथों पर कटने के काफी निशान थे. मौके से पुलिस ने वह रेजर भी बरामद किया है।
जिससे लड़की ने अपने हाथ काटकर घाव किए थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here