सुशांत के केस में सामने आया रिया चक्रवर्ती का ड्रग कनेक्शन

0

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में बहुत बड़ा ट्विस्ट सामने आ गया है. इस मामले में अब ऐसा सबूत सामने आ गया है, जो जांच की कड़ी में बेहद अहम साबित हो सकता है. रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सऐप चैट्स से ड्रग की साजिश होने का शक गहरा रहा है. के पास रिया चक्रवर्ती की वो ड्रग्स वाली व्हाट्सऐप चैट है, जिसमें वो ड्रग्स के बारे में बात कर रही हैं.

बताया जा रहा है कि ये रिट्रीव चैट्स हैं, जिन्हें रिया ने डिलीट कर दिया था. पहली चैट रिया और गौरव आर्या के बीच है. गौरव को ड्रग्स डीलर बताया जा रहा है. इस चैट में लिखा है, ‘अगर हम हार्ड ड्रग्स की बात करें, तो मैंने ज्यादा ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है.’ इस मैसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा. दूसरी चैट भी रिया और गौरव के बीच की है. इसमें रिया ने गौरव से पूछा है, ‘तुम्हारे पास MD है?’ यहां MD का मतलब माना जा रहा है, जो एक तरह का ड्रग्स है, जो कि काफी स्ट्रॉन्ग होता है.

सुशांत मामले में प्रवर्तन निदेशालय की जांच में रिया के व्हाट्सऐप चैट में ड्रग्स को लेकर बातचीत का खुलासा हुआ है. सीबीआई की टीम ईडी के साथ मिलकर रिया के फोन का डेटा विश्लेषण कर सकती है. ईडी ने पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के फोन और लैपटॉप जब्त किए थे. इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया था कि सुशांत ने मौत से पहले दुबई के किसी ड्रग डीलर से मुलाकत की थी. मंगलवार को सुशांत सिंह के घर में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पीठानी ने सीबीआई ने डीआरडीओ गेस्ट हाउस में करीब 14 घंटे की लंबी पूछताछ की. सूत्रों के मुताबिक CBI की 5 दिनों की अब तक हुई जांच में सिद्धार्थ पिठानी सबसे बड़ा संदिग्ध है. सीबीआई सिद्धार्थ पिठानी से कई बार पूछताछ कर चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here