दो साल से टूटा है मुख्य मार्ग का पुल,किसी अनहोनी के बाद ही खुलेगी विभाग की नींद

0

प्रशान्त पाण्डेय
जिला सूरजपुर के जयनगर थाना अंतर्गत ग्राम हरिपुर में गल्फूली नदी पे बने पुल को टूटे पूरे दो साल हो चुके हैं,जिससे लोग अपनी जान में खेलकर नदी पर करते हैं।
पुल के टूट जाने के पूरे दो साल बाद भी दूसरा पुल निर्माण नहीं कराया गया है जिससे लोगों को मजबूरन अपनी जान को जोखिम में डालकर अपने दोपहिया और चार पहिए वाहनों को पर करना पड़ता है।


यदि किसी दिन आधे अधूरे पुल का पूरा हिस्सा टूट कर नदी में समा जाएगा तो बड़ी घटना घट सकती है इससे कई लोगों की जान भी जा सकती है।


यह मार्ग ग्राम हरिपुर से ग्राम बृजनगर के माध्यम से लटोरी आदि जगह को जोड़ती है,मुख्य मार्ग होने के कारण प्रति दिन काफी लोग इस पुल से आना जाना करते हैं जिससे किसी बड़ी घटना कि संभावनाएं बनी रहती हैं।
बरसात के दिनों में जल स्तर बढ़ने से लोगों को आने जाने और दिक्कतों का सामना करना पड़ता है तथा लोगों को 5 से 6 किलोमीटर घूम के जाना पड़ता है।
इस पूरे मामले में PWD सूरजपुर द्वारा दो सालों के बाद भी कोई निमार्ण ना कारना और अपनी जिम्मेदारियों से भागना गैर जिम्मेदाराना मामला है।
इस पूरे मामले में दो साल बाद भी Pwd कि नींद अभी तक नहीं खुली है जिससे साफ पता चलता है कि विभाग किसी अनहोनी के बाद ही कुछ करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here