छत्तीसगढ़ में टोटल लॉकडाउन? जानिए क्या है इस वायरल मैसेज का सच, मंत्री सिंहदेव ने कही ये बड़ी बात

0

बनमाली यादव
11th July 2020

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, रोजाना प्रदेश के अलग-अलग जिलों से दर्जनों नए मामले सामने आ रहे हैं। आज भी राजधानी रायपुर सहित प्रदेश में 140 नए मामले सामने आए हैं। वहीं लगातार बढ़ते आंकड़ों के बीच प्रदेश में टोटल लॉकडाउन किए जाने का मैसेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लेकिन स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने इस वायरल मैसेज को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा है कि सरकार ने ऐसा कोई भी आदेश जारी ​नहीं किया है।
इस संबंध में मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि सोशल मीडिया पर फर्जी खबर चलाई जा रही है कि छत्तीसगढ़ में कोरोना अब ट्रांसमिशन स्टेज पर है और लाकडाउन की स्तिथि है। कोरोना के मामले में छत्तीसगढ़ भारत में अभी तक सबसे सुरक्षित राज्यों में से एक है और यह झूठी ख़बरें उन लोगों द्वारा चलाई जा रही हैं जो निन्दनीय है, जो इस बात से बहुत दुखी हैं।
ऐसी झूठी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ सख़्त कार्यवाही होगा। मैं सभी छत्तीगढ़वासियों से कहना चाहता हूं कि केवल स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी की गई जानकारी पर ही विश्वास करें। आप सभी को विश्वास दिलाता हूं कि हम मिल कर, एक साथ, कोरोना को हराएंगे। और हमें मिलकर चुनौतियों का सामना करना होगा |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here