मीडिया की आवाज दबाने में लगी हैं केंद्र सरकार – आदित्य भगत राष्ट्रीय सोशल मीडिया चेयरमैन एनएसयूआई

0

अंबिकापुर एनएसयूआई के राष्ट्रीय सोशल मीडिया चेयरमैन आदित्य भगत ने अपने अंबिकापुर आगमन के दौरान केंद्र सरकार की नीतियों का जमकर विरोध किया,उन्होंने बताया की सरकार महंगाई और विकास के मुद्दों से भटक गई है,इनके कार्य प्रणाली में किसी भी तरह की सुव्यवस्था देखने को नहीं मिल रही है।
महिलाओं की सुरक्षा को लेकर श्री भगत ने कहा की हम पुलिस व्यवस्था को और सुदृढ़ करेंगे हर व्यक्ति की सुरक्षा कांग्रेस की जिम्मेदारी है और इसे निभाया भी जाएगा।

भाजपा सरकार कर रही है चोरी
पेट्रोल के मुद्दे में बात करते हुए श्री भगत ने कहा कि कच्चे तेल की कीमत काफी कम है फिर भी सरकार पेट्रोल की कीमतें कम नहीं कर रही है इससे साफ जाहिर है कि केंद्र सरकार चोरी कर रही है, उन्होंने इस क्रम में आगे बताया कि जब कच्चे तेल की कीमतें काफी ज्यादा थी उस समय पूर्व केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल सस्ते में दिया जा रहा था लेकिन बीजेपी सस्ते कच्चे तेल की कीमतें होने के बाद भी आम लोगों की जीबो पर हमला कर रही है।

मीडिया की आवाज दबाने में लगी है केंद्र सरकार

न्यूज़ एजेंसीयां करोना काल में लगातार सच को उजागर करते रहे हैं तथा उन्होंने सिलेंडरों की कमी तथा मौत के आंकड़े कि सच्चाई देश के सामने रखी थी जिसके परिणाम स्वरूप केंद्र सरकार मीडिया की आवाज को दबाने में लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here