नाबालिक लड़की ने किया बात बंद तो वहसी ने चाकू से लगातार 34 वार कर उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार…

0

चाकू से किए थे लगातार 34 वार, वीडियो वायरल

हिंद स्वराष्ट्र नई दिल्ली : शाहबाद डेरी इलाके में हुए सनसनीखेज हत्याकांड से राजधानी दिल्ली एक बार फिर दहल उठी है। यहां बी ब्लाक में एक नाबालिग लड़की की चाकू से दो दर्जन से ज्यादा वार कर हत्या कर दी गई। मृतका की पहचान जेजे कॉलोनी निवासी साक्षी (16 वर्ष) के रूप में हुई है और उसका शव गली में मिला था।
वहीं, आरोपित की पहचान मोहम्मद सरफराज के बेटे मोहम्मद साहिल के रूप में हुई है। वह शाहबाद डेरी इलाके में ही रहता है और मैकेनिक का काम करता है। शाहबाद डेरी थाना पुलिस ने आरोपित साहिल को यूपी के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया है। पुलिस अब उससे वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद करने की कोशिश कर रही है। साहिल की बुआ बुलंदशहर में रहती हैं। पुलिस को कल यानी रविवार को पता चला था की घटना के बाद वह बुआ के पास जा सकता है। पुलिस जब वहां पहुंची तो साहिल वहां मिल गया।
संयुक्त आयुक्त विवेक किशोर का कहना है कि साहिल ने साक्षी पर चाकू से 34 वार किए थे। कई दिनों से साक्षी ने उससे बात करना बंद कर दिया था। रविवार रात अचानक साहिल का लड़की से अचानक आमना-सामना हो जाने पर उसने चाकू निकाल बेरहमी से मारना शुरू कर दिया और उसने नाबालिक की हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here