हिंद स्वराष्ट्र लखनऊ : अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या कर दी गई हैं। हत्या के बाद सरकार ने 17 पुलिसकर्मियों को तत्काल सस्पेंड कर दिया गया है। वही दूसरी तरफ सीएम आवास में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। डीजीपी ने शहर भर में हाई अलर्ट जारी किया है। सभी पुलिसकर्मियों को शहरभर में रात भर गश्त के आदेश दिए है। लखनऊ, कानपुर, प्रयागराज सहित पूरे उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट जारी किया गया है। एडीजी लॉ एंड ऑर्डर सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ हाईलेवल मीटिंग शुरू हो गई है। सीएम ने न्यायिक जांच के आदेश दिए गए है। जिसके बाद प्रयागराज में है अलर्ट जारी करने का आदेश जारी कर दिया गया है। यूपी में कई जिलों की फोर्स बुलाई गई है। प्रयागराज के कई संवेदनशील इलाके में भी हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। आपकों बता दें कि अतीक अहमद को अस्पताल के अंदर गोली मारी गई है। तीन युवकों को पुलिस ने तत्काल हिरासत में ले लिया है। पत्रकार बनकर सभी आरोपी अस्पताल पहुचें थे। हमला वारों के नाम लवलेश, अरुण मौर्य है।
अतीक अहमद को मेडिकल के लिए ले जा रही पुलिस की गाड़ी पर हमला हुआ है. पुलिस की गाड़ियों पर फायरिंग की गई है. इस हमले में अतीक और अशरफ की मौत हो गई है. मेडिकल कॉलेज के पास अतीक अहमद और अशरफ की हत्या की गई है. जिस वक्त ये हमला हुआ उस वक्त दोनों को जांच के लिए ले जाया जा रहा था. दोनों के शवों को मेडकल कॉलेज के अंदर ले जाया गया है. मौके पर जय श्रीराम के नारे जरूर सुने गए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
जानकारी के मुताबिक प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के पास ये हमला तब हुआ, जब पुलिस टीम अतीक और अहमद को लेकर जा रही थी. इसी दौरान तीन हमलावर अचानक बीच में पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने हमलावरों को मौके से दबोच लिया है. इस पूरे हमले को बकायदा मीडिया और पुलिस के सामने अंजाम दिया गया है. दोनों पर जब फायरिंग हुई, पूरी वारदात कैमरे में भी कैद हुई है. इस हमले में एक पुलिस कांस्टेबल भी घायल हुआ है, जिसका नाम मान सिंह है. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here